किसानों ने विधायक को दिखाए काले झंडे

पसवाड़ा गांव में रविवार को अभिनंदन समारोह व दौड़ प्रतियोगिता कार्यक्रम में सम्मिलि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 09:33 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 09:33 PM (IST)
किसानों ने विधायक को दिखाए काले झंडे
किसानों ने विधायक को दिखाए काले झंडे

मेरठ,जेएनएन। पसवाड़ा गांव में रविवार को अभिनंदन समारोह व दौड़ प्रतियोगिता कार्यक्रम में सम्मिलित होने आये मुख्य अतिथि भाजपा विधायक सतवीर त्यागी को किसान संगठन से जुड़े गांव के किसानों ने खीमपुर खीरी की घटना को लेकर रोष व्यक्त करते हुए काले झडे दिखाये।

किसान वीर सिंह, सतेंन्द्र, भरतवीर आदि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसानों ने विधायक का विरोध करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं किसानों के इस विरोध प्रदर्शन की वीडियो तेजी से वायरल भी हो गया।

इस संबंध में किठौर क्षेत्र के विधायक सतवीर त्यागी ने कहा कि कुछ गांव के शरारती लोगों ने उनकी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से काले झंडे दिखाये।

आशीर्वाद पथ कार्यक्रम की तैयारी को बैठक: प्राचीन शिव मंदिर में रविवार को रालोद की बैठक आयोजित की गई। जिसमें 25 अक्टूबर को होने वाली आशीर्वाद पथ कार्यक्रम की तैयारी व सफलता पर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में मुख्य अतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष मथुरा रामरसपाल पोनिया रहे। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष चौ. जयंत सिंह 25 अक्टूबर को शामली से रवाना होगे उसके बाद दोपहर करीब एक बजे हेलीकाप्टर से सीधे दबथुवा कार्यक्रम में पहुंचेंगे। मीडिया संयोजक सुनील रोहटा ने कहा कि इस आयोजन में जिलेभर से लाखों किसान पहुंचेंगे। जिसमें केंद्र व प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीतियों को उठाया जाएगा।

संगठन मंत्री राजकुमार सांगवान व राममेहर गुर्जर, जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़ ने भी विचार रखे। अध्यक्षता नेपाल सिंह ने की। इस दौरान राजेंद्र जानी, विनय, रणवीर, सचिन, कुलवंत, संदीप, संजय, रतन सिंह, अजित बना, रामफल, अनिकेत, दीपक, नीटू, सुबोध, मलूक, महकार सिंह, डा. सतबीर व अन्य लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी