Encounter in Meerut: कबाड़ी जीशान पव्वा से पुलिस की मुठभेड़, दिल्ली और हरियाणा से चोरी करता था कार

Encounter in Meerut वाहन चोरी और पर्स लूट के तीस मुकदमे में दर्ज है आरोपित जीशान के खिलाफ। तीन मुकदमों में सदर बाजार थाने से वांछित चल रहा था गद्दू का भाई जीशान।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 17 Jul 2020 04:25 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 04:25 PM (IST)
Encounter in Meerut: कबाड़ी जीशान पव्वा से पुलिस की मुठभेड़, दिल्ली और हरियाणा से चोरी करता था कार
Encounter in Meerut: कबाड़ी जीशान पव्वा से पुलिस की मुठभेड़, दिल्ली और हरियाणा से चोरी करता था कार

मेरठ,जेएनएन। सोतीगंज में वाहन कटान को रोकने के लिए पुलिस ने वाहन चोरों की घेराबंदी शुरू कर दी। शुक्रवार को चेकिंग के दौरान वाहन चोर जीशान पव्वा की वेस्टर्न रोड से आने की सूचना मिली, जिस पर पुलि्स ने एमपीएस स्कूल के गेट के पर घेराबंदी की, जिस पर जीशान ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में जीशान पव्वा के पैर में गोली लग गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

यह है मामला

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि सोतीगंज का रहने वाला जीशान पव्वा सदर बाजार थाने में दर्ज वाहन चोरी और पर्स लूट के तीन मुकदमों में वांछित चल रहा था। शुक्रवार को वेस्टर्न रोड से जीशान के आने की सूचना पुलिस को मिली। एसओ विजय गुप्ता ने फोर्स के साथ जीशाव पव्वा की घेराबंदी की। एमपीएस स्कूल के सामने जीशान को पुलिस ने घेर लिया। एसओ का कहना है कि जीशान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में जीशान पव्वा के पैर में गोली लग गई। गोली लगने से काफी दूर तक जीशान स्कूटी से घिसटता चला गया। उसके बाद पुलिस ने जीशान को पकड़ लिया। उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस तथा चोरी की स्कूटी बरामद की गई है। बता दें कि जीशान पव्वा कबाड़ी गद्दू का भाई है। हाल ही में गद्दू का गोदाम भी एसओजी ने सील कर दिया था। उस समय नोएडा से चोरी हुई इनोवा की लोकेशन सोतीगंज में मिली थी। उसके बाद ही गद्दू पर भी आरोप लगाए थे। एसएसपी ने बताया कि  जीशान पव्वा पर लूट और चोरी के तीस मुकदमे दर्ज है। उसका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

दिल्ली और हरियाणा से चोरी करता था कार

जीशान पव्वा दिल्ली और हरियाणा से चोरी की गाडि़या लाकर सोतीगंज तथा हापुड़ काटता था। वाहनों के कटान करने के बाद स्पेयर पार्टस गद्दू के गोदाम में रखकर बेचा जाते थे। 

chat bot
आपका साथी