मेरठ में रोडवेज बस के चालक ने दारोगा को पीटा, पढ़िए क्‍या था विवाद

Ruckus In Meerut यहां नौचंदी थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर रविवार को सोहराब गेट डिपो के बस चालक ने दारोगा को पीट डाला। दारोगा की तरफ से नौचंदी थाने में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 03:40 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 03:40 PM (IST)
मेरठ में रोडवेज बस के चालक ने दारोगा को पीटा, पढ़िए क्‍या था विवाद
मेरठ में बस चालक ने विवाद के बाद दारोगा की पिटाई कर डाली।

मेरठ,जागरण संवाददाता। मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर रविवार को सोहराब गेट डिपो के बस चालक ने दारोगा को पीट डाला। दारोगा की तरफ से नौचंदी थाने में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। भावनपुर थाने में तैनात दारोगा राजकुमार गौतम पत्नी और बच्चों के साथ कार में सवार होकर अलीगढ़ से मेरठ आ रहे थे।

सोहराब गेट डिपो के बस चालक नरेश कुमार निवासी चंदौसी का साइड देने को लेकर दारोगा राजकुमार से विवाद हो गया। हापुड़ रोड पर मजदूर चौराहे के पास दोनों में जमकर कहासुनी हो गई, जिस पर चालक ने दारोगा के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। दारोगा वर्दी पहने हुए था। दारोगा राजकुमार गौतम ने बताया कि वह ड्यूटी पर किसी काम के लिए गया था।

उधर से अपने बच्चों को साथ लेकर कार में सवार होकर भावनपुर थाने जा रहे थे। दारोगा की तरफ से बस चालक के खिलाफ नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने चालक को सोहराबगेट डिपो से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि दरोगा की तरफ से सरकारी कार्य में बाधा डालना और साइड मारने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी