सीएचसी में तैनात चिकित्सक आशीष पवार की मौत, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हडकंप Meerut News

मेरठ में बुधवार सुबह करीब 930 बजे डाक्‍टर आशीष पवार की संदिग्‍ध परिस्थिति में मौत हो गई है। आशीष सीएसी क्‍वाटर में अपने परिवार के साथ रहते थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 22 Apr 2020 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2020 03:28 PM (IST)
सीएचसी में तैनात चिकित्सक आशीष पवार की मौत, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हडकंप Meerut News
सीएचसी में तैनात चिकित्सक आशीष पवार की मौत, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हडकंप Meerut News

मेरठ जेएनएन। मवाना स्थित सीएचसी अस्‍पताल में तैनात डाक्‍टर आशीष पवार की संदिग्‍ध परिस्थिति में मौत हो गई है। हालाकि कि अभी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। मिली जानकारी के अनुसार परिसर में बने क्वार्टर में सुबह करीब 9:30 बजे बेहोशी की हालत में मिला थे। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

यह है मामला

वर्तमान में पत्‍नी व बच्चों के साथ मेरठ के सोमदत्त विहार में रह रहे थे। जो कि मूलनिवासी बिजनौर के गांव मंडावली बताए जा रहे हैं। आज सुबह करीब 9:30 बजे उनको बेहोशी के हालत में कमरे में पाया गया। जिसके बाद उन्‍हे इलाज के लिए सीएचसी अस्‍पताल ले जाया गया। जहां अस्‍पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई। सीएमओं ने बताया कि डॉ आशीष नेशनल इंटर कॉलेज लालकुर्ती से कोविड क्‍वारंटाइन ड्यूटी कर मवाना जा रहे थे। छोटा मवाना में घायल अवस्था में मिलने पर उन्हें मवाना अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा दी गई। सीएमओं ने बताया कि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालाकि कोरोना से सं‍बंधित होने की जांच की जा रही है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बढ़ी मुश्किलें  

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को इसमें डर सताने लगा है कि अगर किसी तरह की कोरोना से संपर्क मिला तो यह चेन स्‍वास्‍थ्‍य विभाग पर भारी पड़ सकता है। साथ ही शहर में कोरोना को खतरा और गहरा जाएगा। फिलहाल में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने पूरी तैयारी के साथ सावधानी से कदम बढ़ा रही है।  

chat bot
आपका साथी