मेरठ में सीसीएसयू व कृषि विश्वविद्यालय में आज दीक्षा कार्यक्रम, डिप्टी सीएम से मेधावी पाएंगे पदक, जानिए आज के कार्यक्रम

मंगलवार सुबह नौ बजे चौ. चरण सिंह विश्वविद्यालय में दीक्षा समारोह नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रेक्षागृह में आयोजित होगा। जिसमें मेधावियों को मेडल दिए जाएंगे। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व अन्‍य विशिष्ट अतिथियों की मौजूदगी रहेगी। उधर कृषि विश्वविद्यालय मोदीपुरम में भी दीक्षा समारोह आयोजित होगा।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 09:02 AM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 09:02 AM (IST)
मेरठ में सीसीएसयू व कृषि विश्वविद्यालय में आज दीक्षा कार्यक्रम, डिप्टी सीएम से मेधावी पाएंगे पदक, जानिए आज के कार्यक्रम
मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शहर में कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे।

मेरठ, जेएनएन। मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शहर में कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे। चौ. चरण सिंह विश्वविद्यालय में उनकी मौजूदगी में होने वाले दीक्षा समारोह में कुल 252 मेधावियों को मेडल दिए जाएंगे। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम और अन्‍य विशिष्ट अतिथि मौजूद रहेंगे। कृषि विश्वविद्यालय मोदीपुरम में भी दीक्षा समारोह अपराहन तीन बजे से आयोजित होगा। इसके अलावा शहर में अन्‍य कई कार्यक्रम भी होंगे।

डिप्टी सीएम एमएसबी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में करेंगे मूर्ति का लोकार्पण

एनएच-58 पर स्थित एमएसबी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस पर मंगलवार को दोपहर एक बजे उप मुख्यमंत्री पं. माखनलाल भारद्वाज की मूर्ति का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान अन्य अतिथियों की उपस्थिति भी रहेगी। वहीं, खेलकूद से जुड़े कार्यक्रम में करन पब्लिक स्कूल में विपिन सिरोही मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन सुबह 11:30 बजे से होगा। जिसमें विजय होनी वाली टीमों को पुरस्कार दिया जाएगा। उधर ही, महेश चंद शर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट भामाशाह पार्क में सुबह नौ और दोपहर 12 बजे मैच खेले जाएंगे। जिसमें खिलाड़ी जीत के लिए भिड़ेंगे।

एलआइसी कार्यालय पर इंश्योरेंस इंप्लाइज यूनियन की बैठक

मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे मेरठ डिवीजन इंश्योंरेंस इम्प्लाइज यूनियन की एलआइसी मंडल कार्यालय के स्पोट्रर्स हाल में विदेशी निवेश को बढ़ाने के प्रभाव को लेकर प्रेस वार्ता होगी। जिसमें इससे पड़ने  वाले प्रभाव आदि विषयों पर चर्चा होगी।

chat bot
आपका साथी