कॉल सेंटर कर्मचारी से लूटपाट, पर्स गिरा मोबाइल छिना

जागरण संवाददाता, मेरठ : शहर में स्नेचर्स का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हो रही वारद

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Dec 2017 01:55 AM (IST) Updated:Wed, 06 Dec 2017 01:55 AM (IST)
कॉल सेंटर कर्मचारी से लूटपाट, पर्स गिरा मोबाइल छिना
कॉल सेंटर कर्मचारी से लूटपाट, पर्स गिरा मोबाइल छिना

जागरण संवाददाता, मेरठ : शहर में स्नेचर्स का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हो रही वारदातों ने पुलिस गश्त पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। वारदातों की फेहरिस्त में मंगलवार सुबह एक मामला और बढ़ गया। नौचंदी थाना क्षेत्र में आवास विकास चौराहे के पास बाइक सवार स्नेचर्स ने कॉल सेंटर में ड्यूटी पर जा रही युवती से पर्स व मोबाइल लूट लिया। छीना झपटी में पर्स तो वहीं गिर गया, लेकिन लुटेरे मोबाइल ले जाने में सफल हो गए।

गंगानगर निवासी निशा आवास विकास चौराहे के पास त्यागी हाउस में कॉल सेंटर पर जॉब करती है। मंगलवार सुबह वह ड्यूटी पर जा रही थी। आवास विकास चौराहे के पास पहुंचने पर पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसके पर्स व मोबाइल पर झपंट्टा मार दिया। युवती ने हिम्मत दिखाते हुए पर्स को जकड़े रखा, जिसके चलते वह स्नेचर्स के हाथ से सड़क पर गिर गया, लेकिन मोबाइल लेकर आरोपित फरार हो गए।

45 मिनट बाद पहुंचेगी पुलिस तो खाक पकड़े जाएंगे लुटेरे

घटना के बाद पीड़िता ने अपने ऑफिस में बताया, जिसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। आरोप है कि सूचना मिलने के 45 मिनट बाद डायल 100 मौके पर पहुंची। पीड़िता अपने सहकर्मियों के साथ नौचंदी थाने पहुंची और सारा घटनाक्रम बताया। अब सवाल यह उठता है कि अगर घटना की सूचना के 45 मिनट बाद पुलिस पहुंचेगी तो लुटेरे कैसे पकड़े जाएंगे। नौचंदी थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी फिरोज अख्तर ने बताया कि पीड़िता घटना के संबंध में कोई तहरीर दिए बिना ही चली गई।

chat bot
आपका साथी