वायरल वीडियो के आधार पर गोहत्या आरोपित दबोचा

किठौर थाना पुलिस ने एक वायरल वीडियो के आधार पर राधना में गोवध के बाद मा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:40 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:40 PM (IST)
वायरल वीडियो के आधार पर गोहत्या आरोपित दबोचा
वायरल वीडियो के आधार पर गोहत्या आरोपित दबोचा

मेरठ, जेएनएन। किठौर थाना पुलिस ने एक वायरल वीडियो के आधार पर राधना में गोवध के बाद मांस बेच रहे व्यक्ति को उसके घर से दबोच लिया। कार्यवाहक प्रभारी गोपाल चौहान ने बताया कि मंगलवार तड़के पुलिस को एक वीडियो मिला जिसमें एक व्यक्ति खेत में गोवध करता दिख रहा है। पुलिस ने इसकी शिनाख्त कराई तो व्यक्ति राधना का निवासी बताया गया। पुलिस ने तुरंत आरोपित के घर दबिश देकर उसे मांस बेचते हुए दबोच लिया। पुलिस मौके से लगभग पांच किलो मांस,गोवंशी का चर्म और कटान में प्रयुक्त औजार बरामद किए हैं। कुछ मांस परीक्षण के लिए भेजकर शेष पुलिस ने गड्ढे में दबवा दिया। आरोपित ने अपना नाम नोजर पुत्र मुनाजर बताया जिसको जेल भेज दिया गया है।

छुछाई में छह नककूपों में चोरी, सामान छोड़ भागे चोर: छुछाई के जंगल में आधा दर्जन ट्यूबवेलों पर चोरी के बाद सोमवार रात चोरों ने शाहीपुर में दो कुओं पर रखे इंजनों का सामान खोल लिया। इस बीच आहट होने पर चोर कुछ दूर वनक्षेत्र में सामान फेंककर फरार हो गए। एक इंजन के पास खेत मालिक को पर्स पड़ा मिला है।

खादर शाहीपुर में लखविदर सिंह उर्फ लक्खा और कश्मीर सिंह के के कुएं हैं। जिन पर इंजन रखे रहते हैं। सोमवार रात चोरों ने दोनों किसानों के इंजनों का सामान खोल लिया। माना जा रहा है कि इसी बीच हुई किसी आहट पर चोर पास में ही जंगल में दोनों इंजनों का सामान फेंक कर फरार हो गए। पीड़ितों ने मौके पर पहुंचकर सामान तलाशते हुए पुलिस को भी घटना से अवगत कराया गया। पीआरवी और थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ग्रामीणों को लक्खा सिंह के कुएं पर एक पर्स भी पड़ा मिला। जिसमें बहसूमा निवासी एक व्यक्ति के आधार व पेनकार्ड मिलना बताए गए हैं।

उधर, सोमवार रात ही चोरों ने शाहीपुर के प्राइमरी स्कूल से एक गैस सिलेंडर,चूल्हा,खाना बनाने व खाने के बर्तन चोरी कर लिए। कार्यवाहक प्रभारी गोपाल चौहान ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है। जांच पड़ताल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी