कंपनी से सीसीएसयू ने मांगा स्पष्टीकरण

चौधरी चरण सिंह विवि ने आनलाइन प्रवेश लेने वाली कंपनी मैस्कोट साफ्टवेयर साल्यूशन को नोटिस देकर 24 घंटे में स्पष्टीकरण देने को कहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 01:55 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 01:55 AM (IST)
कंपनी से सीसीएसयू ने मांगा स्पष्टीकरण
कंपनी से सीसीएसयू ने मांगा स्पष्टीकरण

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विवि ने आनलाइन प्रवेश लेने वाली कंपनी मैस्कोट साफ्टवेयर साल्यूशन को नोटिस देकर 24 घंटे में स्पष्टीकरण देने को कहा है। कंपनी ने एलएलबी में नौ कालेजों को विवि के अनुमति के बगैर पोर्टल पर प्रदर्शित कर दिया। जिन कालेजों को बार काउंसिल आफ इंडिया से पत्र नहीं मिला था। इन कालेजों में एलएलबी में प्रवेश भी हो चुके हैं। हालांकि कुछ कालेजों से काउंसिल का पत्र मिल गया है, जिन्होंने विवि को भेज दिया है। फिर भी बगैर सीसीएसयू प्रशासन की अनुमति के कंपनी ने अपने मन से कालेजों को पोर्टल पर अपलोड कर दिया है। विवि ने कंपनी से पूछा है कि आखिर कालेजों की सूची किस आधार पर वेबसाइट पर अपलोड की गई है। जिन कालेजों को कंपनी ने पोर्टल पर प्रदर्शित किया है। उसमें ग्रेटर नोएडा कालेज आफ ला ग्रेटर नोएडा, केएस कालेज शामली, रुपम इंस्टीट्यूट, सुरेश चंद्र शर्मा मेमोरियल ला कालेज खतौली, आर्नेट इंस्टीट्यूट आफ ला सहारनपुर, इंडकेयर कालेज आफ ला ग्रेटर नोएडा, डीएवी कालेज मुजफ्फरनगर, एमएमएच कालेज गाजियाबाद हैं।

कराटे प्रतियोगिता में जीते पदक

देहरादून में आयोजित 13वें नेशनल आल स्टाइल मार्शल आ‌र्ट्स स्पो‌र्ट्स चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश के 50 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इनमें से मेरठ स्थित ब्लैक पैंथर फाइट क्लब के आठ बच्चों ने भी हिस्सा लिया और पदक जीते। पदक जीतने वालों में मेहुल, अधिराज, आयुष, अभय, निशांत, निधि और हर्ष ने स्वर्ण पदक जीता। वहीं, मेधा ने रजत पदक जीता है। खिलाड़ियों के लौटने पर एबीसीडी किड्स प्ले स्कूल के आरडी गुप्ता और सिटी प्राइड स्कूल के अंजय गर्ग ने कोच मनीष कुमार व हर्षित चपराना सहित खिलाड़ियों को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी