एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज, सौ रुपये के लिए था विवाद

सरधना में मुस्लिम समुदाय के युवकों ने गुरुवार शाम ताश खेलने के दौरान अपने समुदाय के युवक पर सौ रुपये के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से हमला कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 11:55 PM (IST)
एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज, सौ रुपये के लिए था विवाद
एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज, सौ रुपये के लिए था विवाद

मेरठ, जेएनएन। सरधना में मुस्लिम समुदाय के युवकों ने गुरुवार शाम ताश खेलने के दौरान अपने समुदाय के युवक पर सौ रुपये के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस दौरान बीच-बचाव में आए अनुसूचित जाति के युवक पर आरोपितों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था। पुलिस ने घायल के भाई की तहरीर पर जानलेवा हमला करने व एससी-एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश जारी।

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि गुरुवार शाम मुस्लिम समुदाय के युवक गांव के छोर पर तपड़ी में ताश खेल रहे थे। इस बीच दोनों पक्षों के बीच सौ रुपये के लेनदेन पर विवाद हो गया था। विशेष संप्रदाय के राशिद व साजिद पुत्र जरीफ ने धारदार हथियार से कादिर पुत्र अली मोहम्मद पर जानलेवा हमला कर दिया था। बीच बचाव में आए अनुसूचित जाति के संजीत पुत्र राजपाल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। जहां उसे गंभीर चोटें आईं थी। इस पर पुलिस ने संजीत के भाई की तहरीर पर उक्त हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला करने व एससी-एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हलांकि, पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है। वहीं, दूसरी ओर खबर लिखे जाने तक घायल कादिर की हालत में कोई सुधार नहीं था।

सड़ी-गली अवस्था में मिला महिला का शव : जानी खुर्द के मीरपुर जखेड़ा गांव के पास हिडन नदी के किनारे एक महिला का सड़ी-गली अवस्था में शव मिलने पर ग्रामीणों हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरकर शव मर्चरी के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार को मीरपुर जखेड़ा गांव ग्रामीणों को खेत जाते समय हिंडन नदी के किनारे एक शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। शव होने की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि बरामद शव करीब 40 वर्षीय महिला का था व शव सड़ी-गली अवस्था में था। जिसे देखकर लग रहा था कि शव कई दिन पुराना होगा और नदी में पीछे से बहकर आया होगा। पुलिस ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों से शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरकर शव को र्चरी के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी