बेफिक्र आइए, सेना ने खोल दिए रास्ते

कोरोना संक्रमण से सैनिकों को बचाने के लिए सेना ने कैंट के रास्ते आम लोगों के लिए बंद कर दिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 06:06 AM (IST)
बेफिक्र आइए, सेना ने खोल दिए रास्ते
बेफिक्र आइए, सेना ने खोल दिए रास्ते

जेएनएन, मेरठ। कोरोना संक्रमण से सैनिकों को बचाने के लिए सेना ने कैंट के रास्ते आम लोगों के लिए बंद कर दिए थे। गुरुवार से सेना ने आवाजाही की अनुमति दे दी है। दोपहिया वाहन सवार लोगों के लिए हेल्मेट और मास्क अनिवार्य होगा। औघड़नाथ मंदिर से सिटी स्टेशन पर भी लोग आ-जा सकते हैं। हालांकि सेना की पिकेट मौजूद रहेगी।

कोरोना संक्रमण के चलते करीब चार माह से सेना ने कैंट के रास्तों पर आम लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी थी। यही नहीं सैनिकों पर भी एक यूनिट से दूसरी यूनिट जाने पर रोक थी। बंद रास्तों में राम ताल वाटिका से छावनी में प्रवेश, भूसामंडी से मिलिट्री अस्पताल की ओर, औघड़नाथ मंदिर से सिटी स्टेशन की ओर, औघड़नाथ मंदिर चौराहे से शीशे वाले गुरुद्वारे की ओर, माल रोड, रोहटा रोड से छावनी में प्रवेश के रास्ते थे। इन सभी रास्तों पर सेना ने गुरुवार को वाहनों की आवागमन की अनुमति दे दी।

सेना पुलिस ने बताया कि फिलहाल रास्तों पर आवाजाही खोल दी गई है। सैन्य सूत्रों के अनुसार फिलहाल इन रास्तों को खोलने के साथ ही सेना कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर भी नजर बनाए है। जरूरत पड़ी तो रास्तों को दोबारा बंद भी किया जा सकता है।

बता दें कि सेना ने रविवार रात घोषणा की थी कि सोमवार से आवाजाही सामान्य कर दी जाएगी। इसके बाद उन्होंने चरणवार रास्ते खोलने की बात कही थी। बूंदाबांदी से बढ़ी उमस

जेएनएन, मेरठ। दिन भर निकली चिलचिलाती धूप के बाद शाम को अचानक आसमान पर बादल छाए और तेज हवा के साथ बूंदाबांदी हुई। चंद मिनट हुई बूंदाबांदी से नगर में उमस बढ़ गई। इससे लोगों को परेशानी हुई। बता दें कि कई दिन से पड़ रही भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप से लोग परेशान थे। गुरुवार शाम तेज हवा के साथ आसमान पर बादल छा गए और बारिश शुरू हो गई। कुछ देर हुई बूंदाबांदी के बाद उमस बढ़ गई और लोग गर्मी से परेशान हो गए।

chat bot
आपका साथी