ई-श्रम कार्ड बनवाने का आह्वान..योजनाओं की दी जानकारी

खरखौदा में शुक्रवार को कस्बे में राष्ट्रीय सामाजिक सुरक्षा फोरम के तत्वावधान में ई-श्रम कार्ड बनवाने के लिए जागरूकता शिविर लगाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि चेयरमैन रमेश चंद ठेकेदार ने लोगों को ई-श्रम कार्ड एवं श्रम विभाग द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:57 PM (IST)
ई-श्रम कार्ड बनवाने का आह्वान..योजनाओं की दी जानकारी
ई-श्रम कार्ड बनवाने का आह्वान..योजनाओं की दी जानकारी

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा में शुक्रवार को कस्बे में राष्ट्रीय सामाजिक सुरक्षा फोरम के तत्वावधान में ई-श्रम कार्ड बनवाने के लिए जागरूकता शिविर लगाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि चेयरमैन रमेश चंद ठेकेदार ने लोगों को ई-श्रम कार्ड एवं श्रम विभाग द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन रामबीर सिंह ने किया। इस मौके पर होतीलाल मुंडे, अनिल, मांगे सैनी, प्रमोद, विमला, संजय, लोकेश कुमार, अमर कुमार, उर्मिला गौतम, कपिल कुमार, अशाक समेत आदि लोग रहे।

विजेता कबड्डी टीम का सम्मान

युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में जिले में हुई प्रतियोगिता में कबड्डी प्रतियोगिता में खरखौदा की टीम ने जीत हासिल की। खरखौदा पहुंचने पर स्टेडियम में लोकेश यादव और अन्य खिलाड़ियों ने टीम का सम्मान किया। इस मौके पर भाजपा की महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष सरिता पाल, मोनिका, साक्षी, नविता, शिवानी, शीतल, गुलबाहर, साक्षी उपस्थित थे।

ट्रेन के स्टापेज की मांग

मुरादाबाद मंडल की रेलवे की बैठक में खरखौदा निवासी रेलवे सलाहकार समिति सदस्य संजय प्रजापति ने बैठक में मांग उठाई। उन्होंने बताया कि खरखौदा में रेलवे स्टेशन पर राज्यरानी, नौचंदी और संगम का स्टोपेज की मांग की गई है। साथ ही पेयजल और शौचालय की सही व्यवस्था की मांग की है। उन्होंने बताया कि पांच दिसंबर से खुर्जा पेसेंजर रेल चलनी आरंभ हो जाएगी।

ग्रामीणों से किया जनसंपर्क

सरधना : रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने शुक्रवार को संयुक्त परिवर्तन संकल्प रैली की सफलता को हर्रा व करनावल आदि गांवों में बैठक कर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया। विश्वास प्रमुख, ताहिर प्रधान, कुंवर मोहम्मद, अशोक चौधरी, जितेंद्र भारद्वाज, अमित तिगरी आदि रहे। उधर, मुल्हेड़ा गांव में युवा रालोद नेता संजय चौधरी ने बैठक की।

chat bot
आपका साथी