मेरठ में हेड कांस्टेबल की कार में बिल्डर ने मारी टक्कर, थाने में हुई जमकर तकरार

car collide news मेरठ में सोमवार को हेड कांस्टेबल की कार में बिल्डर ने टक्कर मार दी। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। थाने में भी दोनों के बीच जमकर तकरार हुई। पुलिसकर्मियों ने दोनों को समझाकर बामुश्किल शांत कराया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 03 Jan 2022 03:10 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jan 2022 03:10 PM (IST)
मेरठ में हेड कांस्टेबल की कार में बिल्डर ने मारी टक्कर, थाने में हुई जमकर तकरार
मेरठ में बिल्‍डर ने हेड कांस्‍टेबल की कार में टक्‍कर मार दी।

मेरठ,जागरण संवाददाता। car collide news मेरठ में सोमवार को हेड कांस्टेबल की कार में बिल्डर ने टक्कर मार दी। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। उनमें जमकर कहासुनी हुई। पुलिसकर्मियों ने दोनों को समझाकर बामुश्किल शांत कराया। थाने में काफी देर तक माहौल गर्म रहा। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

यह है मामला

मुजफ्फरनगर निवासी संदीप यादव यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल है। सोमवार सुबह संदीप अपनी बेटी अक्षरा यादव को दवाई दिलाने मेरठ आए थे। गंगानगर डिफेंस कॉलोनी निवासी बिल्डर अर्जुन भी अपनी मां को दवाई दिलाने जा रहे थे। तभी लालकुर्ती थाना क्षेत्र के गांधीबाग चौराहे के पास पीछे से आ रहे अर्जुन की थार जिप्सी ने संदीप की क्रेटा कार में टक्कर मार दी।

बाद में हो गया समझौता

हादसे में कार चालक तो घायल नहीं हुए लेकिन संदीप की क्रेटा कार क्षतिग्रस्त हो गई। झगड़ा होते देख पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई। एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाना परिसर में उनकी जमकर कहासुनी हुई। लालकुर्ती थाना प्रभारी अतर सिंह यादव का कहना है कि अर्जुन ने संदीप की कार को ठीक करा दिया है और उन्होंने समझौता नामा लिखकर थाने में दे दिया।

लूट का आरोपित गिरफ्तार

मेरठ : खरखौदा थाना क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी सूबेदार प्रदीप ङ्क्षसह की पत्नी ममता पांच अक्टूबर को दो बेटियों वंशिका और अनुप्रिया के साथ बेगमपुल से टेंपो में बैठी थीं। जैसे ही वह सिविल लाइन क्षेत्र में हापुड़ अड्डे के पास पहुंची तो टेंपो सवार पुरुष-महिला ने लूटपाट शुरू कर दी थी। बैग लेकर आरोपित टेंपो छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस दो आरोपितों को पहले ही जेल भेज चुकी है। रविवार को नावेद निवासी रसूलनगर हापुड़ चुंगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बब्बू गैंग का शातिर आरिफ दिल्ली में गिरफ्तार

मेरठ : दिल्ली की स्पेशल सेल ने बब्बू गैंग के शातिर बदमाश आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। आरिफ दिल्ली में छिपकर बाइक चोरी और लूट कर रहा था। आरिफ से पूछताछ में सामने आया कि 2016 में राजू बैकरी हत्याकांड में भी शामिल था। मुकदमे में वांछित होने के बाद आरिफ मेरठ को छोड़कर दिल्ली में छिप गया था। कंकरखेड़ा के खडोली निवासी आरिफ ने वहां बब्बू गैंग में काम करना शुरू कर दिया था। दिल्ली की स्पेशल सेल ने आरिफ को पकड़ लिया है। उसके कब्जे में चोरी और लूट की आधा दर्जन बाइक बरामद हुई है। आरिफ से पुलिस अन्य घटनाओं के बारे में भी पूछताछ कर रही है। ब्रह्मपुरी इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र का कहना है कि आरिफ का रिमांड बनाकर राजू हत्याकांड में गिरफ्तारी की जाएगी। उसके बाद दिल्ली से मेरठ जेल में लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी