मेरठ मे कबूतर चोरी करने के आरोप में भाइयों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, हालत गंभीर

यहां शहर में टीपी नगर थाना क्षेत्र में कबूतर चोरी करने के आरोप दो भाइयों को पड़ोसियों ने गली में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस मामले में पुलिस ने भी शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं की। इसके चलते पीड़ितों ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 08:00 AM (IST)
मेरठ मे कबूतर चोरी करने के आरोप में भाइयों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, हालत गंभीर
मेरठ में कबूतर चोरी करने के आरोप में दो भाइयों को जमकर पीटा गया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में कबूतर चोरी करने के आरोप दो भाइयों को पड़ोसियों ने गली में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बीच बचाव के लिए आए आसपास के लोगों पर भी हमला बोल दिया। स्वजनों ने उनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि पुलिस ने भी शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं की। इसके चलते पीड़ितों ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई।

टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना निवासी कुसुम ने बताया कि उसके बेटे हर्ष और अभिषेक शादियों में काम करते हैं, इसलिए वह रात को घर देर से आते हैं। मोहल्ले में ही रहने वाले भाई किशनपाल, ललित, ब्रजेश और अंकुर कबूतर पालते हैं। कुछ दिनों से उनके कबूतर चोरी हो रहे हैं। इसका आरोप उन्होंने हर्ष और अभिषेक पर लगाते हुए गाली गलौज की। विरोध करने पर चारों ने उनके बेटों के साथ मारपीट की।

इस दौरान उन्होंने अपने साथियों को भी बुला लिया और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आसपास के लोग बचाने आए तो उन पर भी हमला कर दिया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी थी। पुलिस को देखकर हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। स्वजन ने हर्ष और अभिषेक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके चलते उन्होंने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम राम आर्य ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी