बिजनौर: बाइक व कार की जोरदार भिड़ंत में भाई बहन की मौत, एक महिला रिश्तेदार गंभीर

बाइक व कार की जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक सवार उनके एक महिला रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को सीएससी से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बिजनौर रेफर कर दिया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 11 Jan 2022 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jan 2022 06:02 PM (IST)
बिजनौर: बाइक व कार की जोरदार भिड़ंत में भाई बहन की मौत, एक महिला रिश्तेदार गंभीर
बाइक व कार की जोरदार भिड़ंत में भाई बहन की मौत।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बाइक व कार की जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि इस घटना की चपेट में आने से एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बिजनौर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया है।

यह है मामला 

रायपुर देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मेदपुरा सुल्तान निवासी रोहिताश सिंह का 27 वर्षीय पुत्र बंटी कुमार अपनी बहन 19 वर्षीया जोनी की दवाई लेने बाइक से स्योहारा गए थे। स्योहारा से दवाई लेकर जब दोनों भाई बहन बाइक से वापस घर आ रहे थे तो जैसे ही उनकी बाइक नगीना बुंदकी मार्ग स्थित ग्राम रावलहेड़ी खजूरी के रेलवे फाटक के पास पहुंची तो नजीबाबाद की ओर से तेज गति से आ रही उत्तराखंड नंबर की कार ने उनकी बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी जिसमें भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि घटना की चपेट में आकर एक 25 वर्षीय महिला छाया भी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों भाई-बहन व घायल महिला को सीएचसी लाई। जहां चिकित्सकों ने दोनों भाई बहन को मृत घोषित कर दिया व घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बिजनौर रेफर कर दिया। नगीना देहात थाना प्रभारी ने बताया कि गाड़ी गड्ढे में पड़ी है, चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक बंटी अपने पीछे तीन मासूम बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गया हैं।

chat bot
आपका साथी