Fight in Baghpat: बच्‍चों की कहासुनी में बागपत के खपराना में खूनी संघर्ष, एक महिला समेत छह घायल

Fight in Baghpat बच्चों के बीच हुई कहासुनी के बाद बड़ो में पहुंचा झगड़ा। दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे मची अफरा-तफरी। खूनी संघर्ष में एक महिला समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 08:00 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 08:00 PM (IST)
Fight in Baghpat: बच्‍चों की कहासुनी में  बागपत के खपराना में खूनी संघर्ष, एक महिला समेत छह घायल
बागपत में बच्‍चों की लड़ाई में खूनी संघर्ष।

बागपत, जेएनएन। खपराना गांव में बुधवार को बच्चों के बीच हुई कहासुनी के बाद झगड़ा बड़ों में पहुंच गया, तो दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने हो गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। खूनी संघर्ष में एक महिला समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह है मामला

बुधवार को खपराना गांव में सतबीर व विजयपाल पक्ष के बच्चों में कहासुनी हो गई। यह बात दोनों पक्ष के बड़े लोगों तक पहुंची, तो उनमें भी गाली-गलौच हो गई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष के लोग अपने घरों से लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। इस दौरान अफरातफरी मच गई। लोगों ने साहस कर बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन आरोपित नहीं माने। संघर्ष में जब कई लोग घायल हो गए तो झगड़ा स्वयं ही शांत हो गया। एक पक्ष से सतबीर उसका भाई ब्रजपाल व जगपाल व दूसरे पक्ष से विपिन और उसका भाई रोहित, सुरेशबाला गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि झगड़े में एक महिला समेत छह लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों का समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी