सड़क हादसे में बैंककर्मी की मौत..चार मार्च की थी शादी

खरखौदा में मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर नालपुर के पास किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार बैंककर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 09:40 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 09:40 PM (IST)
सड़क हादसे में बैंककर्मी की मौत..चार मार्च की थी शादी
सड़क हादसे में बैंककर्मी की मौत..चार मार्च की थी शादी

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा में मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर नालपुर के पास किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार बैंककर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कंकरखेड़ा के सैनिक विहार निवासी 24 वर्षीय सोनू सिरोही पुत्र सुदेशपाल मेरठ के एक बैंक में कार्यरत थे। गुरुवार रात वे बाइक से हापुड़ से बैंक के काम से लौट रहे थे। जैसे ही वे मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर नालपुर के पास पहुंचे तो उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जहां सोनू की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चार मार्च की थी सोनू की शादी

स्वजन ने बताया कि सोनू का रिश्ता गून निवासी एक युवती से तय हो गया था। उसकी चार मार्च की शादी होने वाली थी। सोनू और उसके स्वजन शादी की तैयारी में लगे थे, लेकिन सोनू की मौत की सूचना मिलते ही खुशी गम में बदल गई। और परिवार में कोहराम मच गया।

दो मकानों में जेवरात समेत अन्य सामान चोरी : बीती रात कबट्टा गांव में चोरों ने दो मकानों में धावा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कबट्टा निवासी प्रिंस पुत्र ओमवीर ने बताया कि गुरूवार रात उसकी मां और बहन एक कमरे में सो रही थी। वह अलग कमरे में सो रहा था। चोरों ने दीवार फांदकर कमरे में ताला तोड़कर रखा लाखों रूपये के जेवरात चोरी कर लिये। वही, पड़ोसी देवेन्द्र पुत्र रघुवर ने बताया कि चोरों ने उसके मकान में तोला तोड़कर सात तोले सोने चांदी के जेवरात और करीब पचास हजार की नकदी चोरी कर ली। पीड़ितों ने थाने में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर दिनेश उपाध्याय का कहना है कि मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी