Loot in Baghpat: पुलिस के हत्थे चढ़े दो ट्रक लुटेरे, 58 और वाशिंग मशीन बरामद, सिर्फ सात मशीन रह गई गायब

अलीगढ़ के अतरौली निवासी तिरमल सिंह देहरादून से कंटेनर में 192 वाशिंग मशीन लेकर गत 16 जनवरी को कुंडली (सोनीपत) जा रहा था। सरूरपुर के निकट बदमाशों ने चालक से कंटेनर लूट लिया था। 17 जनवरी को तड़के कंटेनर गौरीपुर मोड़ के निकट खड़ा मिला था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:09 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:09 PM (IST)
Loot in Baghpat: पुलिस के हत्थे चढ़े दो ट्रक लुटेरे, 58 और वाशिंग मशीन बरामद, सिर्फ सात मशीन रह गई गायब
बागपत पुलिस ने मशीन लुटेरे पकड़े ।

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे से कंटेनर लूटने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर ही बड़ौत के कोताना रोड पर बंद एक दुकान से 58 वाशिंग मशीन और बरामद की। इससे पहले पुलिस 71 मशीन बरामद कर चुकी है। गायब सात मशीनों की तलाश में पुलिस बदमाशों को साथ लेकर घूम रही है।

यह है मामला

अलीगढ़ के अतरौली निवासी तिरमल सिंह देहरादून से कंटेनर में 192 वाशिंग मशीन लेकर गत 16 जनवरी को कुंडली (सोनीपत) जा रहा था। सरूरपुर के निकट बदमाशों ने चालक से कंटेनर लूट लिया था। 17 जनवरी को तड़के कंटेनर गौरीपुर मोड़ के निकट खड़ा मिला था। कंटेनर में 56 वाशिंग मशीन मिली थी। सोमवार

सुबह ग्राम अंगदपुर के खेत में 71 वाशिंग मशीन मिली गई थी। कंटेनर में लगे जीपीएस की मदद तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दो बदमाशों

को पकड़ने में कामयाब हो गई। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार देर रात कस्बा बड़ौत के कोताना रोड पर बंद पड़ी एक दुकान से 58 मशीन बरामद की।

गायब सात मशीनों की तलाश जारी है। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी