बागपत में किसान की पीट-पीटकर हत्या,शव को खेत में फेंका,पुलिस ने शुरू की जांच Baghpat News

बागपत जिले अपराध थम नहीं रहे हैं। सोमवार को रमाला थाना क्षेत्र के असारा और सुजती गांव के बीच एक खेत में एक किसान की पीट पीटकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 20 Jul 2020 10:26 AM (IST) Updated:Mon, 20 Jul 2020 10:45 AM (IST)
बागपत में किसान की पीट-पीटकर हत्या,शव को खेत में फेंका,पुलिस ने शुरू की जांच  Baghpat News
बागपत में किसान की पीट-पीटकर हत्या,शव को खेत में फेंका,पुलिस ने शुरू की जांच Baghpat News

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के दाहा क्षेत्र में आपराधिक वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, कभी लूट तो कभी हत्या की घटना सामने आ रही हैं। आए दिन होने वाली वारदातों को देख लोगों को ऐसा लगने लगा है कि बदमाशों को पुलिस का भय नहीं रह गया है। सोमवार को रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव के किसानों ने असारा और सुजती गांव के बीच एक खेत में लगभग 58 वर्षीय किसान के शव को पड़ा देखा। इसकी सूचना आसपास गांव और पुलिस को दी गई। किसान की पीट पीटकर हत्‍या की गई थी।

घटनास्थल पर जैसे ही आसपास गांवों के लोग पहुंचे तो मृतक की शिनाख्त असारा गांव निवासी किसान बाबू पुत्र भरतू के रूप में हुई। बाबू के बेटे प्रवीण ने बताया कि उसके पिता रविवार की शाम साइकिल लेकर घर से खेत मे गए थे। वह जब शाम तक वापस नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसके बावजूद भी वह नहीं मिले।

उधर, सोमवार की सुबह असारा-सौंटी पर उनके पिता का शव पड़े होने की जानकारी उन्हें मिली, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो उसके पिता का शव वहां पर था। उनके मुंह,पैर व कमर पर पिटाई के निशान थे। दोघट इंस्पेक्टर नरेश कुमार सिंह और सीओ बड़ौत आलोक सिंह भी पहुंचे। आलोक सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी