मेरठ के इस गांव में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिख चिपका दिये पर्चे, गांव में आक्रोश

मेरठ के नासरपुर गांव में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखे पर्चे चिपकाने से गुरुवार सुबह लोगों में आक्रोश फैल गया । इसी शक में समुदाय विशेष के युवक को पकड़ कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 01:16 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 01:16 PM (IST)
मेरठ के इस गांव में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिख चिपका दिये पर्चे, गांव में आक्रोश
नासरपुर गांव में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी।

मेरठ, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव नासरपुर में अनुसूचित जाति की महिलाओं पर आपत्ति जनक टिप्पणी लिखा पर्चा दीवार पर चिपका मिलने से गुरुवार सुबह लोगों में आक्रोश फैल गया। इसी शक में समुदाय विशेष के युवक को पकड़ कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

यह है मामला

गुर्जर बाहुल्य गांव नासरपुर में अनुसूचित जाति व कुछ मुस्लिम परिवार भी रहते हैं। बुधवार रात शरारती तत्वों ने गांव में दोनों समुदाय की महिलाओं पर आपत्ति जनक टिप्पणी लिखे पर्चे जगह-जगह चस्पा कर दिये। जिससे समाज के लोगों में आक्रोश फैल गया। पर्चे पर जिस युवक का नाम लिखा था लोगों ने उस युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर मय फोर्स गांव पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपित समुदाय विशेष के युवक को पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत किया। इस संबंध में तहरीर दी जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी