Kangana Ranaut: बुलंदशहर के किले में रात दो बजे तक चली अभिनेत्री कंगना रनोट की फिल्‍म की शूटिंग

Actress Kangana Ranaut अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्‍म की शूटिंग के लिए बुलंदशहर आईं हैं। शुक्रवार की रात को डाइनिंग हाल व पार्क में बैठे कंगना पर फिल्माएं गए सीन। फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। यूनिट के सदस्‍य यहां आए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 03 Sep 2022 02:00 PM (IST) Updated:Sat, 03 Sep 2022 02:00 PM (IST)
Kangana Ranaut: बुलंदशहर के किले में रात दो बजे तक चली अभिनेत्री कंगना रनोट की फिल्‍म की शूटिंग
Kangana Ranaut In Bulandshahr बुलंदशहर में अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्‍म की शूटिंग चल रही है।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Actress Kangana Ranaut बुलंदशहर के कुचेसर स्थित रावराज विलास किले में कंगना रनोट की आगामी बालीवुड फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग शुक्रवार की देर रात तक चली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट पर डाइनिंग रूम से लेकर पार्क के कई सीन फिल्माएं गए। पूरी रात किला लाइट, कैमरा... एक्शन के पारंपरिक संकेतों से गूंजता रहा। कंगना की शूटिंग के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

रात में नौ बजे बाहर निकली कंगना

बालीवुड फिल्म निर्माता व अभिनेत्री कंगना रनोट शुक्रवार की दोपहर अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग के लिए रावराज विलास फोर्ट पहुंची। फिल्म यूनिट सुबह से ही फिल्म सेट तैयारी करने में जुटी थी। कंगना रनोट देर रात नौ बजे अपने कक्ष से बाहर निकलीं।

कई सीन फिल्‍माए गए

किले के बंद कमरे में कंगना रनोट पर डाइनिंग रूम व पार्क में बैठे कई सीन का फिल्मांकन किया गया। कंगना के दृष्य शूट करने के बाद कई और सीन फिल्माए गए। पूरी रात किला लाइट, कैमरा... एक्शन व कट-कट से गूंजता रहा।

निजी सुरक्षा दस्ता ने संभाली कमान

शूटिंग के दौरान फिल्म यूनिट के अतिरिक्त अन्य किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया गया। कंगना के सुरक्षा दस्ता ने कमान संभाले रखी।

आठ दारोगा व पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात

किले के मुख्य द्वारा पर आठ दारोगा व 40 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई।

किले का मुख्य द्वार बना अभेद्य किला

कंगना रनोट की फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। आठ दारोगा समेत लगभग पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। किले के अंदर किसी को घुसने की अनुमति नहीं है।

कंगना की झलक पाने को बेताब नजर आएं प्रशंसक

कंगना रनोट की एक झलक पाने को इंतजार में खड़ी प्रशंसकों की भीड़ गाडि़यों को निहारती रही लेकिन प्रशंसको को कंगना की झलक नहीं पा पाएं।

हरे रंग में तैयार किया फिल्म सेट

किले के दर ओ दीवारों को गहरे हरे रंग में रंगा गया है। दीवारों पर सुनहरे रंग की नक्कासी की गई है और दीवारों पर पेंटिंग्स बदली गई हैं।  

chat bot
आपका साथी