Accident In Bijnore: कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, स्‍वजन ने दी तहरीर

बिजनौर में सोमवार की सुबह नेशनल हाईवे-74 पर शेरकोट मार्ग पर एक कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। युवक शेरकोट की ओर जा रहा था। बताया गया है कि एक कार से टक्कर के बाद बाइक सवार नीचे गिर गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 12:14 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 12:14 PM (IST)
Accident In Bijnore: कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, स्‍वजन ने दी तहरीर
बिजनौर में कैंटर की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई।

बिजनौर, जेएनएन। Accident In Bijnore बिजनौर के धामपुर में सोमवार की सुबह नेशनल हाईवे-74 पर शेरकोट मार्ग पर एक कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। युवक शेरकोट की ओर जा रहा था। बताया गया है कि एक कार से टक्कर के बाद बाइक सवार नीचे गिर गया और पीछे से आ रहे कैंटर की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीछे से आ रहा था कैंटर

धामपुर से सटे गांव नौरंगाबाद निवासी 24 वर्षीय साजिद पुत्र करीमुद्दीन सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे अपनी बाइक द्वारा किसी काम से शेरकोट जा रहा था। पुलिस के मुताबिक जब वह नेशनल हाईवे-74 पर शेरकोट मार्ग पर पहुंचा तो पीछे से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे साजिद अचानक नीचे गिर गया, इसी दौरान पीछे से आ रहे एक कैंटर की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्‍वजन ने दी तहरीर

बाइक भी कैंटर के नीचे आकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर धामपुर पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाल राजकुमार शर्मा का कहना है कि युवक की पहचान के बाद स्वजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्वजन की तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी