मेरठ में फैक्ट्री जा रही युवती को ट्रक ने रौंदा, मौत, अन्‍य युवक घायल

मेरठ के कंकरखेड़ा में फैक्ट्री जा रही युवती को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दौराला में किसान मनोज रविवार सुबह दवा लेने गए थे। सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 03:00 AM (IST)
मेरठ में फैक्ट्री जा रही युवती को ट्रक ने रौंदा, मौत, अन्‍य युवक घायल
मेरठ में फैक्ट्री जा रही युवती को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया।

मेरठ, जेएनएन। फैक्ट्री जा रही युवती को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कंकरखेड़ा क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित ऋषिपुरम निवासी धनोता की 21 वर्षीय बेटी पायल उर्फ शालू माधवपुरम स्थित मूíत बनाने की फैक्ट्री में काम करती थी। उसके पड़ोस में रहने वाला अर्जुन भी उसी फैक्ट्री में काम करता है।

रविवार सुबह दोनों बाइक से फैक्ट्री जा रहे थे। टीपीनगर क्षेत्र के शेखों पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार 14 टायरा ट्रक ने अर्जुन की बाइक में साइड मार दी। अर्जुन गिर गया, जबकि पायल ट्रक के नीचे आ गई। चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया। पायल के पिता ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं, सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय का कहना है कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक का अभी तक पता नहीं चल पाया है। ट्रांसपोर्टर से चालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

दौराला में हाईवे पर हादसे में किसान की मौत

दौराला थाना क्षेत्र के गांव भराला निवासी 45 वर्षीय किसान मनोज रविवार सुबह दवा लेने गए थे। वहां पर दौराला के सामने हाईवे पर सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। पत्नी लोकेंद्री ने बताया कि पुलिस ने फोन कर हादसे की जानकारी दी। भाजपा नेता म¨नदर विहान संग पीड़ित परिवार और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्वजन ने शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव मर्चरी में भिजवा दिया। पति का शव देखकर लोकेंद्री बेहोश हो गई। थानाध्यक्ष करतार ¨सह का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी