बागपत : खेत में युवक जला हुआ मिला शव, हत्‍या की आशंका

बालैनी थाना क्षेत्र के हरियाखेड़ा गांव के जंगल में युवक का जला हुआ शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक को जिंदा जलाकर हत्‍या की गई है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 10:38 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 10:38 AM (IST)
बागपत : खेत में युवक जला हुआ मिला शव, हत्‍या की आशंका
बागपत में जिंदा जला हुआ शव बरामद हुआ।

बागपत, जेएनएन। बालैनी थाना क्षेत्र के हरियाखेड़ा गांव के जंगल में युवक का जला हुआ शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक को जिंदा जलाकर हत्‍या की गई है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी गई। 

ग्राम हरियाखेड़ा के किसान ओमपाल सिंह खेत में ट्यूबवैल  के  पास  रविवार  सुबह  करीब  30 वर्षीय  युवक का अर्धजलाशव पड़ा मिला। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। बालैनी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की तथा युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। फिर पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। ग्रामीणों का मानना है कि युवक की जिंदा जलाकर हत्या की गई है। वहीं कुछ लोग आशंका जता रहे है कि युवक की हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जलाया गया है। उनकी मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर केस का राजफाश करे। उधर एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

युवक की नहीं हुई है पहचान

अधजले शव की पहचान के लिए पुलिस ने ग्रामीणों से पहचान की, लेकिन युवक की जानकारी नहीं मिल सकी। आसपास के गांवों में भी पु‍छताछ जारी है। वहीं थानों में लापता युवकों की भी जानकारी ली जा रही है।  

chat bot
आपका साथी