डंफर की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत

मेरठ : दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी टीपीनगर जा रहे सब्जी विक्रेता की रविवार की सुबह तेज गति से जा रहे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 May 2017 02:17 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2017 02:17 AM (IST)
डंफर की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत
डंफर की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत

मेरठ : दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी टीपीनगर जा रहे सब्जी विक्रेता की रविवार की सुबह तेज गति से जा रहे डंफर की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने डंफर को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक फरार हो गया है।

शाहपीर गेट निवासी मोहम्मद आबिद (32 वर्ष) पुत्र अनीस अहमद का परिवार किराए के मकान में रहता है। वह रविवार की सुबह करीब 3.30 बजे वह ऑटो से सब्जी लेने के लिए दिल्ली रोड पर स्थित नवीन मंडी के लिए निकला था। परिजनों के अनुसार ऑटो से उतरकर सुबह करीब चार बजे मंडी की ओर सड़क क्रास कर रहा था। इसी दौरान परतापुर की ओर तेज गति से जा रहे एक डंफर यूपी-17 टी-7976 ने कुचल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में करीब आधा घंटे बाद मौत हो गई।

आबिद के भाई आरिफ ने बताया कि परिवार में पत्‍‌नी के अलावा आठ साल की एक बेटी व पांच तथा दो साल के दो लड़के हैं। उधर, दुर्घटना के बाद शव को मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। करीब तीन बजे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। थाना ब्रहमपुरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद डंफर को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी