आंधी-बारिश में उजड़ा नौचंदी मेला, जलभराव

जागरण संवाददाता, मेरठ : तेज आंधी के चलते रविवार को नौचंदी मेला उजड़ गया। दुकानों के तिरपाल व टिन शेड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 May 2017 02:21 AM (IST) Updated:Mon, 22 May 2017 02:21 AM (IST)
आंधी-बारिश में उजड़ा नौचंदी मेला, जलभराव
आंधी-बारिश में उजड़ा नौचंदी मेला, जलभराव

जागरण संवाददाता, मेरठ : तेज आंधी के चलते रविवार को नौचंदी मेला उजड़ गया। दुकानों के तिरपाल व टिन शेड उड़ गए। जबकि बारिश के बाद जलभराव हो गया। कई स्थानों पर कीचड़ के चलते मेला घूमने आए लोग फिसल गए। झूले बंद हो गए तो वहीं सर्कस के शो भी रद्द करने पड़े।

नौचंदी मैदान रविवार को आंधी के बाद उजड़ गया। अवकाश का दिन होने के कारण रविवार को बड़ी संख्या में लोग मेला घूमने पहुंचे। लेकिन इस दौरान आंधी और बारिश ने पूरा मजा किरकिरा कर दिया। बारिश से बचने के लिए मेला घूमने आए लोगों ने खाली दुकानों व पटेल मंडप की शरण ली। मौसम के बदले मिजाज से दुकानदारों की भी दुर्गति हो गई।

कई दुकानों के जहां तिरपाल व टिन शेड उड़ गए तो वहीं हलवा-परांठा, खजला, सोफ्टी आदि खान-पान की दुकानों का सामान भी गिर गया। जैसे-तैसे दुकानदारों ने इसे समेटा। जबकि शाम को बारिश के कारण पटेल मंडप के कार्यक्रम भी प्रभावित हुए। शाम को बूगी-वूगी शो में तो लोग पहुंचे लेकिन रात में होने वाले पंजाबी नाइट्स कार्यक्रम में गिनती के ही लोग जुटे। आयोजकों की भी तैयारियां धरी रह गयीं। औपचारिक प्रस्तुति देकर कार्यक्रम किया गया। बारिश के कारण मेला स्थल पर कई जगह जलभराव हो गया। मिट्टी में पानी पड़ने से कीचड़ के हालात बन गए, जिस पर मेला घूमने आए कई लोग फिसलकर भी गिर गए।

chat bot
आपका साथी