निकाय चुनाव को बसपाइयों में फूंकी जान

जागरण संवाददाता, मेरठ : बहुजन समाज पार्टी विधानसभा में मिली करारी हार के बाद अब संभलने की तैयारी में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 May 2017 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 21 May 2017 08:45 PM (IST)
निकाय चुनाव को बसपाइयों में फूंकी जान
निकाय चुनाव को बसपाइयों में फूंकी जान

जागरण संवाददाता, मेरठ : बहुजन समाज पार्टी विधानसभा में मिली करारी हार के बाद अब संभलने की तैयारी में लगी है। रविवार को बसपा का मंडल स्तरीय एक दिवसीय कैंप परतापुर बाइपास स्थित एक बैंक्वेट हॉल में हुआ। मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद अशोक सिद्धार्थ ने कहा कि निकाय चुनाव में पूरी ताकत झोंक दें। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। कहा कि विपक्षी दल बरगलाने का काम करते हैं, इनसे हमें सावधान रहना है।

इस दौरान नगर पंचायत के लिए भी कमेटी गठित कर मजबूती से काम करने के निर्देश दिए गए। जमीनी स्तर पर सक्रिय सदस्य बनाकर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया गया। उन्होंने कहा कि बसपा मजबूती से चुनाव लड़ेगी। इस दौरान पूर्व विधायक सतेंद्र सोलंकी, जिलाध्यक्ष मोहित कुमार, जिला प्रभारी योगेंद्र जाटव व सतपाल पेपला, मंडल कोर्डिनेटर डा. पुरुषोत्तम आदि मौजूद रहे।

अब सिद्दीकी वालों की नहीं चलेगी ..

बसपा में खींचतान के बाद अभी तक स्थिति सामान्य नहीं हुई है। विरोध की चिंगारी भीतर ही सुलग रही है। कैडर कैंप के दौरान बसपा नेता हसीन यासीन कुरैशी भी मंच पर जाने लगे। इस बीच एक जिला प्रभारी ने उन्हें रोक दिया। टिप्पणी की कि अब सिद्दीकी वालों की नहीं चलेगी। हसीन चुपचाप उतरे और चलते बने। उल्लेखनीय है कि सिद्दीकी के करीबी रहे अश्विनी जाटव ने सिद्दीकी के निकाले जाने के बाद पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। अभी तक खेमेबंदी के हालात बने हैं।

chat bot
आपका साथी