तीन परिवारों को बंधक बनाकर अलसुबह लाखों की डकैती

सरूरपुर (मेरठ) : थाना क्षेत्र के गांव दुर्जनपुर में गुरुवार अलसुबह तीन परिवारों को बंधक बनाकर हथियार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 02:02 AM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 02:02 AM (IST)
तीन परिवारों को बंधक बनाकर अलसुबह लाखों की डकैती
तीन परिवारों को बंधक बनाकर अलसुबह लाखों की डकैती

सरूरपुर (मेरठ) : थाना क्षेत्र के गांव दुर्जनपुर में गुरुवार अलसुबह तीन परिवारों को बंधक बनाकर हथियारों से लैस करीब दर्जनभर बदमाशों ने हजारों रुपये की नकदी के साथ लाखों रुपये के जेवरात लूट लिए। बाहर से घरों की कुंडी लगाकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला।

गुरुवार की अलसुबह करीब तीन बजे दुर्जनपुर गांव के बाहरी छोर पर पंडित ब्रजेश उर्फबल्लू के मकान पर दर्जन भर बदमाशों ने धावा बोल दिया। घर में सो रहे परिवार को बंधक बनाकर अलमारी में रखी 18 हजार की नकदी के साथ करीब पचास हजार रुपये के जेवरात लूट लिए। परिवार को कमरे में बंद कर बराबर में शौकीन के मकान में घुस गए। यहां परिवार को बंधक बनाकर दस हजार की नकदी के साथ करीब दो लाख रुपये के आभूषण लूट लिए। इस दौरान बदमाशों को देख शौकीन की पुत्री गुल्फशा बेहोश हो गई।

यहां से निकल कर बदमाश अलीहसन के मकान में घुस गए और वहां पर भी परिजनों को बंधक बनाकर अलमारी से 15 हजार की नकदी के साथ करीब 60 हजार रुपये के जेवरात लूट लिए। बदमाश शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। परिजनों ने बताया कि बदमाश सुबह चार बजे तक रहे। बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने किसी जानकारी ग्रामीणों के साथ कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घंटों कांबिंग की। लेकिन बदमाशों को कहीं पता नहीं चला। थाने में पीड़ितों ने तहरीर दी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। वहीं कार्यवाहक थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाश स्थानीय प्रतीत हो रहे है। वारदात का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी