पुलिस ने रोकी भाजपाइयों की बस, हंगामा

मेरठ : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान ने राजनीति में तूफान मचा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्

By Edited By: Publish:Thu, 28 Jul 2016 12:46 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jul 2016 12:46 AM (IST)
पुलिस ने रोकी भाजपाइयों की बस, हंगामा

मेरठ : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान ने राजनीति में तूफान मचा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पक्ष में उतरे बसपा के वरिष्ठ नेताओं ने दयाशंकर के परिवार पर अपशब्द बोले, जिसके विरोध में भाजपा महिला मोर्चा ने लखनऊ में गुरुवार को प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया है। प्रदर्शन में मेरठ से शामिल होने के लिए जातीं महिला मोर्चा के दल को पुलिस ने रोक दिया। झड़प के बाद पुलिस ने दल को रवाना कर दिया। भाजपाइयों का आरोप है कि पुलिस धारा 144 के नाम पर और कांवड़ मेला चलने को मुद्दा बनाकर हमें लखनऊ जाने से रोक रही थी।

बुधवार को महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष उमा चतुर्वेदी के नेतृत्व में महिला मोर्चा की 60 कार्यकर्ता बस से लखनऊ के लिए निकली थी। पुलिस ने बस को तेजगढ़ी पर रोक दिया। सूचना पर विधायक रविंद्र भड़ाना पहुंचे। इस दौरान पुलिस से झड़प हुई। इसके बाद बस रवाना हो सकी। कुछ दूरी पर चलने के बाद एल ब्लाक चौकी पर बस को फिर रोक दिया। तभी वहां कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अरुण वशिष्ठ, ललित नागदेव, नरेंद्र राष्ट्रवादी समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता पहुंच गए। यहां भी पुलिस से भाजपाइयों की झड़प हुई। बाद में बस को लखनऊ रवाना कर दिया गया।

नौचंदी थाना प्रभारी हरशरण शर्मा ने कहा कि चूंकि बस सड़क के बीच में खड़ी की गई थी, जिससे कांवड़ियों को दिक्कत हो रही थी। बस को रोकने या लखनऊ न जाने देने की न तो कोई मंशा थी और न ही कोई निर्देश था।

chat bot
आपका साथी