गपशप की गंगा में डूबीं संगिनियां

मेरठ : संगिनी क्लब ने सितारों संग गपशप की। लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'गंगा' में गंगा का किरदार निभाने

By Edited By: Publish:Sun, 24 Jul 2016 07:48 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jul 2016 07:48 PM (IST)
गपशप की गंगा में डूबीं संगिनियां

मेरठ : संगिनी क्लब ने सितारों संग गपशप की। लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'गंगा' में गंगा का किरदार निभाने वाली अदिति शर्मा और राहत बनी नौशीन अली सरदार से महिलाओं ने दिल खोलकर बात की। दैनिक जागरण संगिनी क्लब के कार्यक्रम 'सितारे और गपशप' में महिलाओं ने अपनी चहेती टीवी अभिनेत्रियों के साथ पूरी मस्ती की।

मेरठ मेरा ननिहाल है

होटल हाइफन में हुए सितारे और गपशप कार्यक्रम में मेहमान थीं टीवी कलाकर अदिति शर्मा और नौशीन। संगिनी क्लब की महिलाओं ने बातचीत शुरू की। गंगा का किरदार निभा रही अदिति ने बताया कि यहां पहली बार आई हूं, लेकिन मेरठ मेरा ननिहाल है। नानी को जब मैंने मेरठ आने की बात बताई तो वह बहुत खुश हुई। अदिति ने बताया कि मेरठ की चाट के चर्चे मुंबई तक सुने हैं।

गंगा से ट्रेनिंग ले रही अदिति

अदिति ने बताया कि लोग मुझे गंगा के किरदार से जानते हैं, लेकिन अदिति गंगा जैसी नहीं है। हां, मैं गंगा जैसी बनना चाहती हूं जो हर मुश्किल का सामना बड़ी हिम्मत से करती हूं। बस ये समझ लीजिए कि अदिति अभी गंगा से जीवन की ट्रेनिंग ले रही हूं।

अच्छा इंसान होना,सबसे बड़ी खूबसूरती

नौशीन से संगिनी क्लब की महिलाओं ने उनकी खूबसूरती का राज जानना चाहा। उन्होंने कहा कि गंगा में राहत का किरदार काफी अलग और सशक्त है। खूबसूरती की बात है तो मैं मानती हूं इंसान का दिल अच्छा होना चाहिए। वही सबसे बड़ी खूबसूरती है। नौशीन ने कहा कि टेलीविजन पर काम करना भी दूसरे कामों की तरह है। डेली सोप के कलाकारों को दिन में 12 से 14 घंटे काम करना पड़ता है। लाखों लोग टेलीविजन और फिल्मी दुनिया की चमक-दमक देखकर मुंबई आ जाते हैं, लेकिन उनमें से कुछ की ही किस्मत साथ देती है। कार्यक्रम के अंत में सभी ने गंगा और राहत के साथ सेल्फी ली। दैनिक जागरण के महाप्रबंधक विकास चुघ और नेशनल ब्रांड हेड पवन गेरा भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सोफिया नाज खान ने किया।

खूब झूमी गंगा और राहत

संगिनी क्लब की मीनू शर्मा और नेहा गर्ग ने जब बेबी डॉल .और जा रे जा ओ हरजाई देखी तेरी दिलदारी. गीत पर नृत्य किया तो गंगा और राहत भी खुद को नहीं रोक पाई और जमकर संगिनियों के साथ डांस किया। मीनू अग्रवाल ने मांगी थी जो एक दुआ जो कबूल हो गई. कविता और नेहा गर्ग ने एक हास्य कविता पेश कर दर्शकों को खूब हंसाया।

बच्चों ने किया डांस धमाल

माधुरी डांस एकेडमी के बच्चों ने डांस पेश किया। कपिल ने जहां 'भीगी भीगी सड़कों पे मैं..गीत पर आकर्षक नृत्य किया। अंकित और जानह्वी ने मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें.गीत पर और आकाश कश्यप ने गोविंदा के गीतों पर डांस कर खूब वाहवाही बटोरी।

chat bot
आपका साथी