भाजपा पूर्व जिला महामंत्री के भतीजे को कुचला, जाम व हंगामा

भावनपुर (मेरठ) : थाने के पास पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक के

By Edited By: Publish:Sat, 23 Jul 2016 01:41 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jul 2016 01:41 AM (IST)
भाजपा पूर्व जिला महामंत्री के भतीजे को कुचला, जाम व हंगामा

भावनपुर (मेरठ) : थाने के पास पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक के चीथडे़ उड़ गए, जबकि अन्य दो युवक गंभीर हालत में उपचाराधीन हैं। परिजनों व आधा दर्जन गांव के लोगों ने घटना के विरोध में किला रोड पर जाम लगा दिया। तीन घंटे के बाद एसडीएम के आश्वासन पर जाम खोला गया। मृतक भाजपा नेता का भतीजा होने के नाते भाजपाइयों का तांता लग गया।

भावनपुर निवासी 23 वर्षीय रोहित पाल पुत्र स्व. वीरपाल बेगमपुल पर कपड़े की दुकान पर काम करता था। ग्रामीणों के अनुसार, शुक्रवार शाम रोहित अपने दो साथियों कृष्ण व रवि के साथ बाइक पर गांव लौट रहा था। थाने के समीप ईदगाह के सामने तीव्र गति से आ रही पिकअप गाड़ी की टक्कर से तीनों बाइक से उछल गए। रोहित का सिर कुचल गया और हाथ के ऊपर से पिकअप का पहिया उतर गया। वहीं, कृष्ण व रवि भी गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौक पर पहुंच गई। वहीं, घर सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया और परिजनों समेत गांव से सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री व किठौर विधानसभा क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि हरवीर पाल भी पहुंच गए। दरअसल, मृतक रिश्ते में उनका भतीजा लगता था। आरोपी वाहन को पकड़ने की मांग करते हुए ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। उधर, घायलों को मेडिकल मे भर्ती कराया गया। कुछ ही देर में आसपास के पचपेड़ा, स्याल, गांवडी, मेदपुर, लडपुरा समेत आधा दर्जन गांवों से सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ हंगामा करने लगे। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा भी समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे। यातायात अवरूद्ध होने से किला रोड पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। करीब तीन घंटे जाम के बाद सीओ सदर देहात व एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे और पांच लाख रूपये मुआवजे का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। तब जाकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा और जाम खोला गया।

तीन बहनों का इकलौता भाई था रोहित

मृतक रोहित तीनों बहनों का इकलौता भाई था। तीनों बहनें रीना, रीता व बेबी रोहित के शव से लिपट कर रो रही थी। रोहित की मां दहाडे़ मार कर रो रही थी। वह सदमे में बार-बार अपने लाल के वापस आने की बात कह रही थी।

chat bot
आपका साथी