अखाड़ा बना विद्यालय तीन शिक्षिकाएं भिड़ीं

कंकरखेड़ा (मेरठ) : दायमपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय गुरुवार को अखाड़ा बन गया। दरअसल, रजिस्टर गायब

By Edited By: Publish:Fri, 31 Jul 2015 02:03 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2015 02:03 AM (IST)
अखाड़ा बना विद्यालय  तीन शिक्षिकाएं भिड़ीं

कंकरखेड़ा (मेरठ) : दायमपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय गुरुवार को अखाड़ा बन गया। दरअसल, रजिस्टर गायब होने पर तीन शिक्षिकाएं आपस में भिड़ गईं और जमकर गाली-गलौज की। शिक्षिकाओं को झगड़ता देख घटनास्थल पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान विद्यार्थी भी रफूचक्कर हो गए।

दायमपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रभारी विजय लक्ष्मी हैं। गुरुवार को विजय लक्ष्मी के कार्यालय से रजिस्टर गुम हो गया, जिसका आरोप शिक्षिका पूनम व शीला पर लगाया। शिक्षिकाओं ने रजिस्टर के बारे में जानकारी होने से इन्कार कर दिया। इसी क्रम में प्रभारी विजय लक्ष्मी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। विद्यालय पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वहीं, दोनों शिक्षिकाओं का कहना था कि हमारे पास रजिस्टर नहीं है।

बहरहाल, तलाशी में विद्यालय के एक कक्ष से उक्त रजिस्टर बरामद हुआ। इसी क्रम में पुलिस की मौजूदगी में तीनों शिक्षिकाओं में जमकर गाली-गलौज व मारपीट हुई, जिसे देख ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। विद्यार्थी भी मौका पाकर घर चले गए।

पुलिस ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन तीनों शिक्षिकाएं एक-दूसरे पर आरोप लगाती रहीं। छुट्टी के समय एक शिक्षिका और उसका पति रजिस्टर लेकर थाने जाने लगे, जिस पर फिर कहासुनी व झगड़ा हुआ। दोनों पक्षों ने मारपीट का आरोप लगा तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी