Move to Jagran APP

छह महीने से हरिद्वार में छिपा था यूपी का वांटेड क्रिमिनल, गर्लफ्रेंड से मिलने की गलती कर बैठा और पुलिस ने धर दबोचा

प्रेमिका से मिलने आया 25 हजारी बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस हिरासत में छह महीने पहले बदमाश फरार हुआ था। आरोपित ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए वो हरिद्वार में जाकर छिप गया था। इस मामले में एक सिपाही भी निलंबित कर दिया था। उसके खिलाफ न्यायालय ने गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिए थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 28 Apr 2024 02:35 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 02:35 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने आया 25 हजारी बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। छह महीने पहले पुलिस हिरासत से भागे बदमाश को सिविल लाइंस पुलिस और एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित शनिवार देर शाम अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए हरिद्वार से आया था। बदमाश की फरारी के मामले में एसएसपी ने एक सिपाही को निलंबित कर दिया था।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया, चरथावल थाना क्षेत्र के रोनी हाजीपुर गांव निवासी सुमित कुमार पुत्र सत्य प्रकाश सिंह ने 28 नवंबर को एडीजे 15 की कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। न्यायाधीश ने उसे पुलिस कस्टडी में जेल भेजने के आदेश दिए थे।

पुलिस जब उसे लेकर जेल जा रही थी। तभी आरोपित सुमित कुमार पुलिस हिरासत से भाग गया था। इस मामले में एसएसपी ने सिपाही पवन को निलंबित कर दिया था और सुमित पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

छह महीने से तलाश कर रही थी पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया, तभी से सुमित की तलाश में पुलिस लगी हुई थी। उन्होंने बताया शनिवार शाम को एसओजी प्रभारी सुभाष अत्री को सूचना मिली थी कि 25 हजारी सुमित रामपुर चौराहा निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने आ रहा है। सूचना के आधार पर एसओजी और सिविल लाइन पुलिस में जाल बिछा कर आरोपित सुमित को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः रंगबाज बीवी कर्जदार पति; बुलेट पर गुटखा खाकर घूमती है, बोली− पति छोड़ दूं...शाैक नहीं, पेट्रोल डलवाकर परेशान हसबैंड

ये भी पढ़ेंः Bijli Bill In UP: बिजली विभाग का अजब-गजब कारनामा, शिक्षक के फोन पर आया ऐसा मैसेज कि देखकर घबराए, भागे-भागे पहुंचे दफ्तर

गैर जमानती वारंट थे जारी

सिविल लाइंस थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया, 2012 में सुमित ने चोरी की बाइक खरीदी थी और सुमित के खिलाफ भोपा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में वह जेल गया था। जमानत पर बाहर आने के बाद सुमित कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था। इस संबंध में कोर्ट ने सुमित के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे और इसी मामले में सुमित ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.