गल्ला के 'गले' तक नहीं पहुंच पायी पुलिस

जागरण संवाददाता, मेरठ : लूट और चोरी की लग्जरी गाड़ियों को अपने कमेले (गोदाम) में काटने वाला गल्ला छुट

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 01:48 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 01:48 AM (IST)
गल्ला के 'गले' तक नहीं पहुंच पायी पुलिस

जागरण संवाददाता, मेरठ : लूट और चोरी की लग्जरी गाड़ियों को अपने कमेले (गोदाम) में काटने वाला गल्ला छुट्टा घूम रहा और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। गल्ला तो गल्ला पुलिस उसके बेटों तक भी नहीं पहुंच सकी है। चर्चा तो यह भी है कि नामजद हाजी गल्ला ने साथी कबाड़ियों से समझौता कर लिया है कि कोई उसके बारे में पुलिस को नहीं बताएगा। पुलिस से मिलीभगत की चर्चा भी आम है।

24 जनवरी को कैंट एएसपी ने लालकुर्ती और रेलवे रोड पुलिस को साथ लेकर वेस्ट एंड रोड स्थित एमपीएस के बराबर वाले हाजी गल्ला के गोदाम में छापा मारा। पुलिस ने गोदाम का ताला तोड़कर 500 से अधिक लग्जरी गाड़ियों की बॉडी, चेसिस, नंबर प्लेट और एक गाड़ी की आरसी बरामद की। गोदाम से मिली पांच लग्जरी गाड़ियों की पुलिस ने तस्दीक की जिनमें एक हरियाणा और चार दिल्ली से चुराई गई थीं। इस मामले में पुलिस ने पांच मुकदमे हाजी गल्ला, उसके बेटों और उसके भांजे के खिलाफ दर्ज कराए। इनमें भांजा सुहैब को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन अभी तक गल्ला व उसके बेटे फरार हैं। पुलिस दबिश का ढोंग तो कर रही है लेकिन आरोपियों की परछाई तक नहीं छू पा रही है। बुधवार को भी पुलिस अपने मुखबिरों की सूचना पर सोतीगंज के अलाव मेरठ में कई जगहों पर छापेमारी का दावा जरूर किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

इनका कहना है

अब तक की छानबीन में पता चला है कि हाजी गल्ला मेरठ में नहीं है। किसी दूसरे शहर में है, जिसके लिए पुलिस टीम बनाकर तलाश की जा रही है। जल्द कामयाबी मिलने की उम्मीद है।

अभिषेक सिंह, एएसपी कैंट।

chat bot
आपका साथी