दशहरे पर शहर में रूट डायवर्जन

मेरठ : आगामी तीन अक्टूबर को विजयदशमी के चलते पुलिस प्रशासन ने शहर के यातायात में परिवर्तन किया है। र

By Edited By: Publish:Thu, 02 Oct 2014 01:51 AM (IST) Updated:Thu, 02 Oct 2014 01:51 AM (IST)
दशहरे पर शहर में रूट डायवर्जन

मेरठ : आगामी तीन अक्टूबर को विजयदशमी के चलते पुलिस प्रशासन ने शहर के यातायात में परिवर्तन किया है। रावण दहन के कार्यक्रम स्थलों पर भारी भीड़ उमड़ने के कारण सुबह सात से रात्रि 12 बजे तक शहर में बडे़ और भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा।

-परतापुर बाईपास तिराहे से शहर की तरफ किसी भी प्रकार के बडे़ और भारी वाहनों का प्रवेश नहीं होगा। वह बाईपास से होकर मुजफ्फरनगर की तरह जाएंगे।

-बागपत बाईपास से भारी वाहन शहर में प्रवेश नहीं करेंगे। केवल रोडवेज बस रोहटा रोड से रेलवे रोड थाने के सामने से होकर भैंसाली बस स्टैंड तक जाएंगी। इसी रूट से दिल्ली की तरफ जाएंगी।

-मोदीपुरम चेक पोस्ट से शहर में भारी वाहनों का प्रवेश नहीं होगा। केवल रोडवेज की बसें ही अंदर शहर में प्रवेश करेंगे। भैंसाली बस स्टैंड से रेलवे रोड चौपला से रोहटा बाईपास से होकर दिल्ली जाएंगी।

-रोहटा बाईपास से कोई भी वाहन शहर में प्रवेश नहीं करेंगे, केवल सवारी वाहन ही प्रवेश कर पाएंगे। एल ब्लाक शास्त्रीनगर से बडे़ वाहन शहर की ओर प्रवेश नहीं करेंगे।

-सरधना बाईपास से कोई भी वाहन शहर में प्रवेश नहीं करेंगे। केवल सरकारी वाहन ही प्रवेश करेंगे।

-गढ़ रोड से सरायकाजी बैरियर से कोई भी भारी वाहन शहर में प्रवेश नहीं करेंगे। केवल सवारी गाड़ी और रोडवेज बस ही सोहराब गेट बस स्टैंड तक आएंगी।

chat bot
आपका साथी