चलते टेंपो में महिला से लूटपाट, दो बदमाश दबोचे

By Edited By: Publish:Sat, 23 Aug 2014 02:53 AM (IST) Updated:Sat, 23 Aug 2014 02:53 AM (IST)
चलते टेंपो में महिला से लूटपाट, दो बदमाश दबोचे

मेरठ : इंदिरा चौक के पास चलते टेंपो में लुटेरों ने भाई के साथ जा रही महिला को लूट लिया। विरोध करने पर भाई-बहन के साथ मारपीट की। इसके बाद चारों बदमाश टेंपो से कूदकर भागने लगे, लेकिन दो युवकों ने पीछा कर दो बदमाशों को पकड़ लिया। भीड़ ने दोनों की धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। महिला ने सिविल लाइन थाने में तहरीर दी है।

बहसूमा निवासी विजेता पत्नी प्रवीण शर्मा भाई शिवकुमार के साथ हापुड़ स्थित मायके से ससुराल जा रही थीं। वह हापुड़ अड्डे पर उतरने के बाद मवाना स्टैंड के लिए टेंपो में बैठ गई। टेंपो में उनके पास चार युवक भी बैठे थे। इंद्रा चौक और ईव्ज चौराहे के बीच पीएनबी बैंक के सामने एक युवक ने विजेता के बैग से पाजेब, चेन व नकदी निकाल ली। विजेता के विरोध करने पर चारों बदमाश भाई-बहन के साथ मारपीट कर टेंपो से कूद गए। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। माजरा समझकर लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकले। इसी बीच भाजपा कार्यकर्ता दीपक शर्मा ने एक बाइक सवार की मदद से उनका पीछा किया और ईव्ज चौराहे के समीप सिटी बस को रोक लिया। सिटी बस में तलाशी के दौरान दो लुटेरों को दबोच लिया। पीछे से भीड़ व महिला भी वहां पहुंच गई। उन्होंने दोनों लुटेरों को जमकर पीटा। वहां से गुजर रहे एसओ टीपीनगर रनवीर यादव ने भीड़ से लुटेरों को छुड़ाया और अपने साथ ले गए। जानकारी पर सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लुटेरों को हिरासत में ले लिया। महिला ने सिविल लाइन थाने में तहरीर दी है। पकड़े गए लुटेरे सोनू व अमित निवासी जलालपुर, थाना खरखौदा हैं। दोनों सगे भाई हैं।

इनका कहना है..

पकड़े गए लुटेरों के पास से पाजेब व चार सौ रुपये बरामद हुए हैं। दो की गिरफ्तारी हो गई है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

- आलोक सिंह, इंस्पेक्टर, सिविल लाइन।

chat bot
आपका साथी