मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में भाजपा नेता समेत 11 नामजद, जानिए पूरा मामला

कंकरखेड़ा के पावली खास गांव में दो व तीन सितंबर की रात भाजपा नेता और दूसरे पक्ष के बीच हुए झगड़े में कई लोग घायल हुए थे। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार को 11 नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 03:26 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 03:26 PM (IST)
मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में भाजपा नेता समेत 11 नामजद, जानिए पूरा मामला
मेरठ में 11 लोगों पर नामजद दर्ज हुआ मुकदमा।

जासं, मोदीपुरम। कंकरखेड़ा के पावली खास गांव में दो व तीन सितंबर की रात भाजपा नेता और दूसरे पक्ष के बीच हुए झगड़े में कई लोग घायल हुए थे। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार को 11 नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एक पक्ष-भाजपा नेता: पावली खास गांव निवासी भाजपा नेता आमिर अली पुत्र इदरीश अली ने दी तहरीर में बताया कि वह श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला का प्रतिनिधि है। दो सितंबर को आमिर की भाभी का निधन हो गया था। घर पर सिर्फ आमिर के अलावा आमिर की बहन व बुआ थी। छोटी बहन डेयरी पर गई थी। आरेाप है कि मोहल्ले के शाहनवाज उर्फ इम्मो पुत्र दिलशाद व नाज पुत्र राशिद ने बहन को घर से खींचा। हाथ छुड़ाने के दौरान युवती के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। हमलावरों ने युवती के सिर पर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। आरोप है कि आमिर को घेरकर पीटा। हमलावरों ने पिस्टल तानी तो गोली मिस हो गई। घर में तोड़फोड़ भी की गई थी। आमिर की तहरीर पर वसीम, आयान, राशिद, नौशाद, शहजाद, शहनवाज, माज, मुजाहिद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

दूसरा पक्ष: पावली खास गांव निवासी शाहनवाज पुत्र दिलशाद खान ने तहरीर में बताया है कि दो सितंबर को गांव में कबड्डी के मैदान में हम कई युवक खेल रहे थे। तब गांव के शारिक पुत्र इदरीश ने गाली-गलौज करते हुए जबरन खेलने की जिद की। इसी बात पर कहासुनी हो गई। इंस्पेक्टर-कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर ने कहा कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचक केस की जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे। 

chat bot
आपका साथी