Mau News: सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग को 50 हजार में बेचा, आरोपित गिरफ्तार; घर से गुस्साकर गई थी किशोरी

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद देह व्यापार की नीयत से 50 हजार रुपये में बेचने का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के मऊ से पहुंची पुलिस ने जयनगर थाना पुलिस के सहयोग से एक और आरोपित बिजली मिस्त्री साजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2022 12:44 AM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2022 12:44 AM (IST)
Mau News: सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग को 50 हजार में बेचा, आरोपित गिरफ्तार; घर से गुस्साकर गई थी किशोरी
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म। सांकेतिक फोटो।

मऊ, जागरण संवाददाता। बिहार के मधुबनी में यूपी की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद देह व्यापार की नीयत से 50 हजार रुपये में बेचने का मामला सामने आया था। उत्तर प्रदेश के मऊ से पहुंची पुलिस ने जयनगर थाना पुलिस के सहयोग से एक और आरोपित बिजली मिस्त्री साजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को जयनगर स्थित उसके घर से उसे पकड़ा गया।

ट्रांजिट रिमांड पर यूपी पुलिस उसे लेकर चली गई। इस मामले में दलाल और नाइट गार्ड को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जयनगर थाने में तैनात पुलिस ड्राइवर आचार्या तथा चौकीदार रामजीवन पासवान भी इस मामले में आरोपित हैं। दोनों की पुलिस तलाश कर रही है।

नाइट गार्ड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

बीते अगस्त के पहले सप्ताह में मऊ की एक नाबालिग लड़की घर से गुस्साकर चली गई थी। वह जयनगर पहुंच गई थी। जयनगर स्टेशन के बाहर अशोक मार्केट का नाइट गार्ड प्रमोद यादव उसे बहला फुसलाकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद एक कमरे में बंद कर दिया। उसने लड़की को बिहार के मधुबनी के भौआड़ा निवासी सोनी देवी को 50 हजार रुपये में बेच दिया। मऊ पुलिस ने पांच अगस्त को नाबालिग को बरामद करते हुए प्रमोद यादव और सोनी देवी को गिरफ्तार कर लिया था।

अनाथालय से बच्चा बेचने के मास्‍टरमाइंड सहित सात अन्‍य गिरफ्तार

मोहम्मदाबाद क्षेत्र में जमालपुर मोहल्ले में संचालित बाल शिशु गृह (अनाथालय) में बच्चा बेचने का मामला सामने आया था। इस मामले में संचालक शेखर तिवारी सहित कई अन्य लोगों को मंगलवार को गोरखपुर पुलिस ने बच्चा चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया। संचालक की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को जिला प्रोबेशन अधिकारी समर बहादुर सरोज, एसडीएम अखिलेश सिंह यादव एवं तहसीलदार राहुल गुप्ता जमालपुर स्थित अनाथालय पहुंचे और जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़ें- मऊ के अनाथालय से बच्चा बेचने की जांच के दौरान मास्‍टरमाइंड सहित सात अन्‍य गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी