पत्नी का प्रेमी दे रहा जान से मारने की धमकी

??????? ????? ?? ????? ?? ?????? ?????? ??? ?? ?????? ?? ??? ?? ????? ?? ???? ???? ???? ??????? ?? ????? ???? ???? ?? ?? ???? ????? ?? ?????? ?? ?????? ?????? ?? ??????? ???? ???

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 06:06 AM (IST)
पत्नी का प्रेमी दे रहा जान से मारने की धमकी
पत्नी का प्रेमी दे रहा जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : कोतवाली पुलिस ने पत्नी के प्रेमी द्वारा पति को मोबइल पर जान से मारने की धमकी देने सहित जालसाजी कर रुपये हड़प लेने और एक अन्य स्थान पर मारपीट का मुकदमा बुधवार को पंजीकृत किया है। अमिला क्षेत्र के एक गांव निवासी हरेराम चौहान की पत्नी का भैरोपुर निवासी प्रभु नारायण यादव से विवाहेतर संबंध है। कई दिन से हरेराम चौहान के मोबाइल पर काल कर एक व्यक्ति उसे जान से माने की धमकी दे रहा था। हरेराम ने उस नंबर पर संपर्क किया। काल उठाने वाले ने स्वयं को प्रभुनारायण बताते हुए उसकी पत्नी का प्रेमी बताया। उसने हरेराम को संबंधों में बाधक न बनने को कहा। प्रेमी ने बीच में आने पर उसे जान से हाथ धोने की चेतावनी दी। उसने हरेराम के विरुद्ध पत्नी द्वारा पुलिस में की गई शिकायत के पीछे भी अपना हाथ बताया।

इस सच को काफी दिनों से छिपा रहा हरेराम अंतत: बुधवार को कोतवाली आया। उसने कोतवाल एसएन यादव को पत्नी एवं उसके प्रेमी की काल की आडियो रिकाíडंग सुनाया। कोतवाल के निर्देश पर पुलिस ने घटना के बाबत प्राथ्रामिकी दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी