यह क्या! मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बनारस..

मऊ यह क्या! मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बनारस जाएंगे। वह भी रात में। इसकी जानकारी होते ही प्रशासन व पुलिस अधिकारियों के तो मानों करेंट सा लग गया हो। जो जहां था वह सीएम के पास पहुंचा। सड़क मार्ग से जाने के निर्णय की जानकारी होते ही आनन-फानन सारी व्यवस्था पूरी और सीएम का काफिला चल दिया वाराणसी की ओर।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 09:24 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:04 AM (IST)
यह क्या! मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बनारस..
यह क्या! मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बनारस..

जागरण संवाददाता, मऊ : यह क्या! मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बनारस जाएंगे। वह भी रात में। इसकी जानकारी होते ही प्रशासन व पुलिस अधिकारियों के तो मानों करेंट सा लग गया हो। जो जहां था, वह सीएम के पास पहुंचा। सड़क मार्ग से जाने के निर्णय की जानकारी होते ही आनन-फानन सारी व्यवस्था पूरी और सीएम का काफिला चल दिया वाराणसी की ओर।

विधानसभा क्षेत्र घोसी के उप चुनाव के प्रचार के लिए कोपागंज स्थित बापू इंटर कॉलेज का मैदान। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निर्धारित प्रोटोकाल के अनुसार अपराह्न 3.30 बजे पहुंचना था लेकिन बहराइच और आंबेडकर नगर की जनसभा की जनसभा के बाद मऊ शाम 5.12 मिनट पर पहुंचे। यानी एक घंटा, 37 मिनट विलंब से पहुंचे मुख्यमंत्री हेलीपैड से चार मिनट बाद ही 5.16 बजे मंच पर पहुंच गए। स्वागत की औपचारिकता पूरी होने के बाद 3.16 मिनट पर संबोधन और मात्र 10 मिनट के सारगर्भित संबोधन के बाद 5.16 पर सीएम ने कहा, अब देता हूं वाणी को विराम, जय-जय श्रीराम। उसके बाद अंधेरे के कारण सड़क मार्ग से बनारस जाने का प्रोग्राम। आनन-फानन कमांडो ने संभाल ली कमान और प्रशासन व पुलिस के अधिकारी हो लिए मुख्यमंत्री के काफिले के साथ।

.................

फोटो--20-- कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा घेरे में हेलीकॉप्टर

जासं, मऊ : अंधेरा होने के कारण जनसभा स्थल बापू इंटर कालेज कोपागंज स्थित जनसभा स्थल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से गाजीपुर होते हुए वाराणसी के लिए रवाना हो गए। उधर, जनसभा स्थल के बगल में ही बने हेलीपैड पर खड़े हेलीकॉप्टर की सुरक्षा में पूरी फोर्स तैनात कर दी गई थी। बताया जा रहा था कि गुरुवार की सुबह कार्यक्रम स्थल से ही हेलीकॉप्टर लखनऊ के लिए उड़ान भरेगा।

chat bot
आपका साथी