अनियंत्रित टेंपो पलटा, मां-बेटी घायल

कोपागंज थानाक्षेत्र के बापू इंटर कालेज स्थित पुल के पास अनियंत्रित टेंपो पलट गया। इसमें मां-बेटी को गंभीर चोटे आई हैं। घायलों को गंभीरावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। गनीमत यह रही कि घटना के वक्त कोई बड़ा वाहन रास्ते से नहीं गुजरा नहीं तो कोई बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 04:41 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 04:41 PM (IST)
अनियंत्रित टेंपो पलटा, मां-बेटी घायल
अनियंत्रित टेंपो पलटा, मां-बेटी घायल

जासं, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज थानाक्षेत्र के बापू इंटर कालेज स्थित पुल के पास अनियंत्रित टेंपो पलट गया। इसमें मां-बेटी को गंभीर चोटे आई हैं। घायलों को गंभीरावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। गनीमत यह रही कि घटना के वक्त कोई बड़ा वाहन रास्ते से नहीं गुजरा, नहीं तो कोई बड़ी घटना से इन्कार नहीं किया जा सकता।

बापू इंटर कालेज स्थित पुल के पास मऊ की तरफ सवारी भरकर जा रहा टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें बैठे सभी लोग बुरी तरह दब गए। टेंपो पलटते ही सभी यात्री शोर मचाने लगे। इस दौरान राह से गुजर रहे राहगीरों ने टेंपो को उठाया और दबे लोगो को बाहर निकाला। इसमें कोपागंज निवासी काशी जायसवाल अपनी पत्नी मिथिलेश एवं पुत्री ट्विंकल के साथ बैठे थे। टेंपो पलटने से पुत्री को गंभीर चोट आई। उसका दायां पैर जख्मी हो गया और पैर की हड्डी टूट गई। स्थानीय लोग उठाकर सीएससी लाए। जहां हालत गंभीर होने से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी रेफर होने के बाद परिजन पीड़ित को लेकर आजमगढ़ लेकर चले गए और एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज करा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी