स्कूली बस और बाइक की भिड़ंत में तीन घायल

जागरण संवाददाता मऊ सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सरवां गांव के पास स्कूली बस और मोटरसाइकिल की आमने सामने भिड़ंत में 3 युवक घायल हो गए जिसमें एक को हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर का दिया गया । सरवां निवासी रवि 20 वर्ष के यहा शादी का कार्यक्रम था वह अपने दो दोस्तों दीपक और जवाहर के साथ टेंट का सामान लेने गया था । जैसे ही वह सरवां चट्टी के पास पहुचा तो साजने से आ रही स्कूली बस से टक्कर हो गई । आनन फानन में तीनों युवको को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । रवि की हालत गंभीर होने पर उसको वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया ।अन्य दोनों युवको का इलाज जिला अस्पताल में ही किया जा रहा है ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 10:57 PM (IST)
स्कूली बस और बाइक की भिड़ंत में तीन घायल
स्कूली बस और बाइक की भिड़ंत में तीन घायल

जासं, मऊ : सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सरवां गांव के पास स्कूली बस और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में तीन युवक घायल हो गए। इसमें एक की हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर का दिया गया।

सरवां निवासी 20 वर्षीय रवि के यहां शादी का कार्यक्रम था। वह अपने दो दोस्तों दीपक और जवाहर के साथ टेंट का सामान लेने गया था। जैसे ही वह सरवां चट्टी के पास पहुंचा तो सामने से आ रही स्कूली बस से टक्कर हो गई। आनन-फानन में तीनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। रवि की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। अन्य दोनों युवकों का इलाज जिला अस्पताल में ही किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी