तालाब में डूबने से किशोर की मौत

मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत इटौरा चौबेपुर के कबूलहा गांव निवासी एक बच्चे की बगल के तालाब में नहाते समय डुबने से मौत हो गई। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Jul 2019 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jul 2019 07:39 PM (IST)
तालाब में डूबने से किशोर की मौत
तालाब में डूबने से किशोर की मौत

जागरण संवाददाता, नदवासराय (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत इटौरा चौबेपुर के कबूलहा गांव निवासी एक किशोर की बगल के तालाब में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। इससे गांव में अफरा-तफरी मच गई।

कबूलहा गांव निवासी 14 वर्षीय जयकुमार चौहान पुत्र अरुण गांव के ही एक लड़के के साथ बगल स्थित तालाब में नहाने चला गया। नहाते समय उसमें डूबने लगा। साथी को डूबता देख दूसरा लड़का तालाब से निकलकर घर भाग आया व गांव में पहुंचकर शोर मचाया। जब तक शोर सुनकर जब तक गांव के लोग वहां पहुंचे। तब तक अरुण तालाब में अंदर डूब चुका था। घटनास्थल पर पहुंचे लोग डूबे बच्चे की तालाब में घुसकर ढूंढने लगे। बड़ी देर के बाद लोगों ने डूबे बच्चे को पानी के अंदर से निकाल पाए। आनन-फानन ग्रामीणों ने घोसी स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां मृत घोषित कर दिया गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व एसडीएम अतुल वत्स को दिया। एसडीएम ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी