सिपाही पर नाबालिग से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

वाराणसी में आरक्षी पद पर तैनात अनुप कुमार पर उसके गांव में ही नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। इधर पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेते हुए पूदताछ शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने पूरे मामले से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी को अवगत करा दिया है। जल्द ही आरक्षी पर गाज गिर सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:11 AM (IST)
सिपाही पर नाबालिग से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज
सिपाही पर नाबालिग से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, मऊ : वाराणसी में आरक्षी पद पर तैनात अनूप कुमार पर उसके गांव में ही नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। इधर पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही आरक्षी पर गाज गिर सकती है।

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के कहिनौर गांव निवासी अनूप कुमार 2018 में आरक्षी पद पर चयनित हुआ। वर्तमान समय में वह वाराणसी में ही तैनात है। वह कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर घर आया था। इसी बीच शनिवार को कहिनौर के ही एक नाबालिग लड़की ने उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। आरोप लगाया कि आरक्षी ने उसे बदनीयती से छेड़ा। उधर रविवार को पूरे दिन सुलह-समझौते का प्रयास चलता रहा परंतु बात नहीं बनी। अंतत: पुलिस ने आरक्षी पर पोक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद जनपद पुलिस ने पूरे मामले से वाराणसी पुलिस को अवगत करा दिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि एसएसपी वाराणसी को पूरे मामले से अवगत कराया गया है। वहां पर आरक्षी की तैनाती होने के नाते कार्रवाई वहीं से होगी।

chat bot
आपका साथी