माध्यमिक शिक्षक 18 को देंगे धरना मऊ खबरें

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक सोमवार को जीवनराम इंटर कालेज सभागार में हुई। इसमें एचपीएस कटौती से अब तक शिक्षकों के खाते में नहीं दर्शाए जाने 7वें वेतन आयोग की सिफारिश के अनुसार वेतन निर्धारण के पश्चात अवशेष का भुगतान न होने तथा समय से वेतन भुगतान न होने जैसे विभिन्न बिदुओं पर चर्चा हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 07:45 PM (IST)
माध्यमिक शिक्षक 18 को देंगे धरना मऊ  खबरें
माध्यमिक शिक्षक 18 को देंगे धरना

जागरण संवाददाता, मऊ : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक सोमवार को जीवनराम इंटर कालेज सभागार में हुई। इसमें एचपीएस कटौती से अब तक शिक्षकों के खाते में नहीं दर्शाए जाने, 7वें वेतन आयोग की सिफारिश के अनुसार वेतन निर्धारण के पश्चात अवशेष का भुगतान न होने तथा समय से वेतन भुगतान न होने जैसे विभिन्न बिदुओं पर चर्चा हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि 18 जुलाई को डीआइओएस कार्यालय पर एक सूत्रीय धरना दिया जाएगा।

जिलाध्यक्ष जयनारायण द्विवेदी ने कहा कि कई बार जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा समस्याओं के निस्तारण का लिखित व मौखिक आश्वासन दिया गया। उनके कार्यालय की शिथिलता का परिणाम रहा कि एनपीएस कटौती का पैसा अभी तक शिक्षकों के खाते में नहीं पहुंचा है। इस अवसर पर डीएवी प्रधानाचार्य देवभाष्कर तिवारी, हरिनाथ सिंह, रामानंद यादव, सत्यप्रकाश राय, संजय कुमार यादव, धनंजय सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी