एसडीएम ने दर्ज कराई वाहन स्वामी के विरुद्ध प्राथमिकी

उपजिलाधकारी डा. छोटेलाल सोनकर ने शुक्रवार की देर शाम कोतवाली में कार स्वामी रामभरत ¨सह निवासी मानिकपुर हड़हुंआ के विरुद्ध धनराशि लेकर वाहन का स्वामित्व न सौंपे जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Feb 2019 06:52 PM (IST) Updated:Sat, 02 Feb 2019 06:52 PM (IST)
एसडीएम ने दर्ज कराई वाहन स्वामी के विरुद्ध प्राथमिकी
एसडीएम ने दर्ज कराई वाहन स्वामी के विरुद्ध प्राथमिकी

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : उपजिलाधकारी डा. छोटेलाल सोनकर ने शुक्रवार की देर शाम कोतवाली में कार स्वामी रामभरत ¨सह निवासी मानिकपुर हड़हुंआ के विरुद्ध धनराशि लेकर वाहन का स्वामित्व न सौंपे जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। जिलाधिकारी तक पहुंचे इस प्रकरण ने अब नया मोड़ ले लिया है।

एसडीएम डा. सोनकर ने हड़हुंआ निवासी रामभरत ¨सह से एक कार लेने और उसकी एवज में उसे कुछ राशि दिए जाने पर अभी तक कागजात न सौंपे जाने का आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। उधर वाहन स्वामी ने जिलाधिकारी सहित मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर एसडीएम डा. सोनकर द्वारा जबरन कार अपने कब्जे में रखे जाने का आरोप लगाया है। कार स्वामी ने वाहन के कागजात न सौंपे जाने पर किसी केस में फंसाए जाने की धमकी दिए जाने की भी बात कही है। उधर एसडीएम ने उसके द्वारा कार बेचे जाने पर अभी तक पैसे लेने के बावजूद एनओसी न दिए जाने का आरोप लगाया है। बहरहाल एक प्रशासनिक अधिकारी और सेकंड हैंड कार का यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी