पूर्व प्रधान का हत्यारोपित गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

कोपागंज थाना क्षेत्र के कसारा गांव निवासी पूर्व प्रधान एवं सहकारी समिति के सरपंच रहे विजयशंकर राय की हत्या का आरोपित एक अन्य पूर्व प्रधान मनोज राय का पुत्र अंकित राय उर्फ लकी राय को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 07:22 PM (IST)
पूर्व प्रधान का हत्यारोपित गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद
पूर्व प्रधान का हत्यारोपित गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

-बीते 18 फरवरी को हुई थी कसारा निवासी विजयशंकर राय की हत्या

-चुनावी रंजिश में एक अन्य पूर्व प्रधान का पूरा परिवार है आरोपित

जागरण संवाददाता, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज थाना क्षेत्र के कसारा गांव निवासी पूर्व प्रधान एवं सहकारी समिति के सरपंच रहे विजयशंकर राय की हत्या का आरोपित एक अन्य पूर्व प्रधान मनोज राय का पुत्र अंकित राय उर्फ लकी राय को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर आला-कत्ल भी बरामद कर लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बीते 18 फरवरी की शाम को 400 केवीए विद्युत सब स्टेशन के बगल में स्थित उनके ट्यूबेल पर श्री राय की हत्या कर दी गई थी। मृतक के छोटे लड़के सूरज राय ने गांव के ही पूर्व प्रधान मनोज राय, उनकी पत्नी, दोनों लड़कों एवं दो अज्ञात के खिलाफ नामजद तहरीर दिया था। पुलिस कदमा लिख आरोपितों की तलाश कर रही थी लेकिन पूरा परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस एवं एसओजी छापेमारी कर रही थ कि बुधवार की सुबह छह बजे मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि अंकित राय उर्फ लक्की राय क्षेत्र के डांड़ी चट्टी पर खड़ा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार सोनकर हमराहियों संग मौके पर पहुंच गए। अंकित पुलिस को देखते ही भागने लगा लेकिन पुलिस ने तत्परता से उसे पकड़ लिया। पुलिस उसे पकड़ कर थाने लाई। पूछताछ में उसने विजयशंकर राय की हत्या में स्वयं एवं अपने छोटे भाई प्रभात राय उर्फ बंटी का होना बताया। हत्या में प्रयुक्त बधारी (दाव) भी उसने कसारा गांव स्थित अपने घर के सामने ईंट के बीच छिपाया था। पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी