भूखों के लिए वरदान बना रोटी बैंक

सेवा से बढ़ कर कोई धर्म नहीं रोटी से बढ़ कर कोई चीज नहीं। यह बातें रोटी बैंक के प्रबंधक अमरनाथ मद्धेशिया ने रोटी बैंक के सफलता पूर्वक 50वां सप्ताह पूर्ण होने के मौके पर कही। वे बैंक द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 06:25 AM (IST)
भूखों के लिए वरदान बना रोटी बैंक
भूखों के लिए वरदान बना रोटी बैंक

जागरण संवाददाता, मऊ : सेवा से बढ़ कर कोई धर्म नहीं, रोटी से बढ़ कर कोई चीज नहीं। यह बातें रोटी बैंक के प्रबंधक अमरनाथ मद्धेशिया ने रोटी बैंक के सफलता पूर्वक 50वां सप्ताह पूर्ण होने के मौके पर कही। वे बैंक द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।

रोटी बैंक के अध्यक्ष अभिषेक मद्धेशिया ने बताया कि आज रोटी बैंक का सभी सदस्यों व आम जनमानस के सहयोग से इस मुकाम तक पहुंचा है। इसके लिए उन्होंने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। संदीप बरनवाल ने कहा कि आज इस खास मौके पर सभी सदस्यों ने अपने हाथों से भोजन बनाया, फिर सदर अस्पताल में वितरित किया गया। गामा यादव ने बताया कि स्टेशन पर भोजन देते वक्त एक ऐसी महिला से मुलाकात हुई जो सुबह से भूखी थी और पैसे के अभाव से भोजन नहीं कर सकी थी। क्योंकि उसकी बहू अस्पताल में भर्ती थी। वह अपने घर जा रही थी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जितेश सिंह रहे। इस मौके पर धनेश शर्मा, संजय मद्धेशिया, गुड्डु गुप्ता, प्रवीण पांडेय, रवि मद्धेशिया, मनीष गुप्ता, दीपक मद्धेशिया, आदेश श्रीवास्तव, पुनीत बरनवाल, अमित जायसवाल, जितेंद्र चौहान, आर्यन, अमित चौरसिया आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी