रोडवेज बस ने कुचला, बाइक सवार की मौत

दोहरीघाट थाना क्षेत्र के धनौली मोड़ के पास दोपहर में हुआ हादसा - बस में फंसकर काफी दूर तक घिसटती रही मोटरसाइकिल - मृतक का हाल देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 05:05 PM (IST)
रोडवेज बस ने कुचला, बाइक सवार की मौत
रोडवेज बस ने कुचला, बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, दोहरीघाट (मऊ) : दोहरीघाट थाना क्षेत्र के धनौली मोड़ के पास तीव्र गति से आ रही एक रोडवेज बस ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दिया। घटना में बाइक बस के निचले हिस्से में ही कहीं फंस गई और दूर तक घिसटती रही। घटना स्थल पर ही 50 वर्षीय बाइक सवार की मौत हो गई। घटना को अपने ही आंखों से सामने होते देख प्रत्यक्षदर्शियों के रोंगटे खड़े हो गए। दुर्घटना शुक्रवार की दोपहर की है।

स्थानीय विकासखंड के बिशुनपुरा गांव निवासी देवनाथ ¨सह (50) पुत्र रामकेवल ¨सह अपनी बहन चंद्रकला को परसियां गांव खिचड़ी का उपहार पहुंचाने जा रहे थे। अभी वह दोहरीघाट थाना क्षेत्र के धनौली गांव के पास ही पहुंचे थे कि तीव्र गति से आजमगढ़ की ओर से आ रही एक बस ने पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। टक्कर के साथ बस के निचले इंजन के किसी लोहे में बाइक फंस गई। इसके बाद कुछ दूर तक बस के साथ ही मय बाइक देवनाथ का शरीर घिसटता और घायल होता रहा। गंभीर रूप से जख्मी देवनाथ ¨सह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होते ही लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत की खबर मिलते ही देवनाथ ¨सह के घर में कोहराम मच गया। मौके पर उनकी पत्नी धर्मशीला व बेटी रेनू ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मोहन दुबे के साथ पहुंच गए। किसी तरह विलाप कर रहे परिजनों को लोगों ने संभाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

chat bot
आपका साथी