अपराधियों के घर पुलिस ने दी दस्तक

आगामी लोकसभा चुनाव के कई माह पूर्व ही कोतवाली पुलिस शांतिपूर्ण चुनाव की कवायद में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार गुरुवार को मुहम्मदाबाद के सीओ राजकुमार के नेतृत्व में कोतवाल बीडी पांडेय ने कई उपनिरीक्षकों को हमराही सिपाहियों संग कोतवाली अंतर्गत आपराधिक छवि के तीन व्यक्तियों के घर दस्तक दे कर उनके बाबत जानकारी जुटाने के साथ ही ऐसे लोगों के विरुद्ध दबाव बनाए जाने का अप्रत्यक्ष संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 09:02 PM (IST)
अपराधियों के घर पुलिस ने दी दस्तक
अपराधियों के घर पुलिस ने दी दस्तक

जागरण संवाददाता घोसी (मऊ) : आगामी लोकसभा चुनाव के कई माह पूर्व ही कोतवाली पुलिस शांतिपूर्ण चुनाव की कवायद में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार गुरुवार को मुहम्मदाबाद के सीओ राजकुमार के नेतृत्व में कोतवाल बीडी पांडेय ने कई उपनिरीक्षकों को हमराही सिपाहियों संग कोतवाली अंतर्गत आपराधिक छवि के तीन व्यक्तियों के घर दस्तक दे कर उनके बाबत जानकारी जुटाने के साथ ही ऐसे लोगों के विरुद्ध दबाव बनाए जाने का अप्रत्यक्ष संदेश दिया।

सीओ श्री कुमार एवं कोतवाल श्री पांडेय ने उपनिरीक्षक मनोज कुमार ¨सह, बृजेश राय, नीरज यादव और हमराही सिपाहियों शकील एवं एपी ¨सह आदि संग करीमुद्दीनपुर निवासी मुकर्रम के यहां दस्तक दी। घर पर मौजूद रहे मुकर्रम ने पूर्व में चोरी की घटना में लिप्त होने पर वर्तमान में साफ सुथरी ¨जदगी व्यतीत करने की बात कही। पड़ोसियों ने भी इसकी पुष्टि किया। पुलिस का काफिला नगर क्षेत्र के ही इस्लामपुरा परती निवासी इसराफिल के यहां दस्तक दिया। नकबजनी करने वाला यह व्यक्ति घर पर नहीं मिला। पुलिस का अभियान यहीं पर समाप्त नहीं हुआ। पूरे लाव लश्कर के साथ टीम चोरी के आरोप में जेल में बंद सोमारीडीह निवासी नीरज के घर भी पहुंची। कोतवाल श्री पांडेय ने क्षेत्र में हर प्रकार के अवैध कारोबार में लिप्त व्यक्तियों सहित आपराधिक छवि के हरेक व्यक्ति पर निगाह रखे जाने और आवश्यक होने पर उसके विरुद्ध कार्रवाई किए जाने का मंतव्य जताया है।

chat bot
आपका साथी