हत्यारोपित की निशानदेही पर पिस्टल बरामद

स्थानीय थाना क्षेत्र के मित्तुपुर बंधे पर बीते 9 जून को गोली मारकर की गई हत्या के मामले में आरोपित सोनू यादव की निशानदेही पर पुलिस ने क्षेत्र के भेड़कुल सुल्तानपुर से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद किया है। क्षेत्र के दुबारी नई बस्ती निवासी दीपन यादव की बीते 9 जून को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था। इसमें आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया।लेकिन जब पुलिस ने अपनी जांच किया तो पता चला कि नामजद सभी आरोपी जहा बेदाग है। वही दीपन की हत्या को जेल में बंद एक शातिर बदमाश के इशारे पर मोलनापुर निवासी लालू के साथ ही बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के मधुबनी निवासी सोनू यादव ने अंजाम दिया है। तथा कई लोगों ने इसमें अपराधियों की मदद

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 07:44 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:25 AM (IST)
हत्यारोपित की निशानदेही पर पिस्टल बरामद
हत्यारोपित की निशानदेही पर पिस्टल बरामद

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र के मित्तूपुर बंधे पर बीते 09 जून को हिस्ट्रीशीटर दीपन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आरोपित सोनू यादव की निशानदेही पर पुलिस ने क्षेत्र के भेड़कुल सुल्तानपुर से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद कर लिया है।

इस हत्याकांड में आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने अपनी जांच किया तो पता चला कि नामजद सभी आरोपित जहां बेदाग हैे। वहीं दीपन की हत्या को जेल में बंद एक शातिर बदमाश के इशारे पर मोलनापुर निवासी लालू के साथ ही बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के मधुबनी निवासी सोनू यादव ने अंजाम दिया है। कई लोगों ने इसमें अपराधियों की मदद किया है। पुलिस लालू के साथ ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के पश्चात सोनू को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी ही थी। कि सोनू दूसरे मुकदमे में बलिया जेल चला गया। ऐसे में प्रभारी निरीक्षक कुमुद शेखर सिंह के प्रार्थना पत्र पर बलिया जनपद के न्यायालय ने शनिवार को सोनू यादव को 12 घंटे का रिमांड दिया था। रिमांड लेकर आए पुलिस ने सोनू यादव के निशानदेही पर भेड़कुल सुल्तानपुर से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी